शादीशुदा होकर भी इस मशहूर एक्ट्रेस संग लिव इन में रहते थे प्रभु देवा!
शादीशुदा होकर भी इस मशहूर एक्ट्रेस संग लिव इन में रहते थे प्रभु देवा!
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी को दीवाना करने वाले प्रभु देवा का आज जन्मदिन है. प्रभुदेवा आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. वह केवल एक कोरियोग्राफर ही नहीं एक्टर और डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग की है जो आपने देखी ही होगी. आप सभी को बता दें कि प्रभुदेवा ने साल 2009 में बतौर डायरेक्टर फिल्म 'वॉन्टेड' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद 'राउडी राठौर', 'एक्शन जैक्सन', 'दबंग-3' जैसी कई फिल्में बनाईं, जो आप सभी ने देखी ही होगी.

वहीँ इस दौरान खास बात तो यह रही कि प्रभुदेवा को डांस की कला अपने पिता से विरासत में मिली है, उनके पिता 'मुरुग सुन्दर' भी साउथ के मशहूर कोरियोग्राफर थे. जी हाँ, अब बात करें प्रभुदेवा की निजी जिन्दगी के बारे में तो उन्होंने काफी समय तक दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ समय बिताया.

जी हाँ, दोनों काफी सालों तक लिव इन में रहे थे और इस वजह से प्रभुदेवा की शादी तक टूट गयी थी. आपको बता दें कि प्रभुदेवा की शादी रामलता से हुई थी और जब उनकी पत्नी को दोनों के रिलेशन के बारे में पता चला तो वह काफी नाराज हुईं और साल 2010 में फैमिली कोर्ट में याचिका दायर कर दी. कहा जाता है साल 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया और उनका तलाक उनकी शादी के 16 साल बाद हुआ. आपको बता दें कि प्रभु देवा और लता के 3 बेटे थे जिसमे से उनके बड़े बेटे की कैंसर के कारण साल 2008 में मौत हो गई थी. अब प्रभुदेवा सिंगल है और कहा जाता है अब भी वह नयनतारा के साथ रहते हैं और दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -