फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है प्रभास की साहो का जादू
फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है प्रभास की साहो का जादू
Share:

‘बाहुबली’ अभिनेता प्रभास के लिए फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि जब उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ रिलीज हुई थी उस वक्त हजारों लड़कियों ने उन्हें लव लेटर लिखा था। हजारों लड़कियां उनसे शादी करना चाहती थीं। अब प्रभास एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। बुधवार को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ का टीजर जारी किया है। टीजर में श्रद्धा कपूर और प्रभास नजर आ रहे हैं।

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री से है जसप्रीत बुमराह की अच्छी दोस्ती

जानकारी के अनुसार टीजर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। खतरनाक स्टंट सीन करते हुए प्रभास का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। आलम ये है कि जब एक थिएटर में ‘साहो’ का ट्रेलर दिखाया गया तो प्रभास के फैंस खुद पर काबू नहीं कर पाए और कुर्सियों से नीचे उतरकर स्क्रीन के सामने अपनी टीशर्ट उतारकर डांस करने लगे।

RRR को लेकर सामने आई एक और बड़ी जानकारी

इसी के साथ साहो के लिए अभी से ये पागलपन देखकर खुद श्रद्धा कपूर भी हैरान रह गई हैं। ‘साहो’ की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम इस पूरे नजारे का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ‘साहो’ का टीजर देख फैंस खुशी में पागल होते नजर आ रहे हैं। थियेटर में स्क्रीन के सामने जमकर डांस कर रहे हैं। कई फैंस तो इतने एक्साइटेड हो गए हैं कि उन्होंने अपनी टीशर्ट ही उतार दी.

इस महान क्रिकेटर के साथ महेश बाबू ने शेयर की तस्वीर

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे अभिनेता वरुण तेज

साउथ के इस मशहूर अभिनेता ने गुप चुप तरीके से की अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -