साउथ के इस मशहूर अभिनेता ने गुप चुप तरीके से की अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई
साउथ के इस मशहूर अभिनेता ने गुप चुप तरीके से की अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई
Share:

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विशाल कृष्ण ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड से चोरी छुपके सगाई कर ली है। विशाल कृष्ण साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके है। एक्टर विशाल कृष्ण ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा रेड्डी से हाल ही में चोरी छुपे सगाई कर ली है। इन दोनों ने काफी गुपचुप तरीके से सगाई की है। अभिनेता विशाल कृष्ण की गर्लफ्रेंड अनीशा की उम्र विशाल से काफी कम है और वह विशाल से उम्र में 14 साल छोटी है।

इस फिल्म में सुनील की भूमिका पर हो रहा है विचार

गुप चुप तरीके से की सगाई 

जानकारी के मुताबिक दोनों ने अपनी उम्र के फासलों को ना देखते हुए गुपचुप तरीके से हाल ही में सगाई कर ली है। वही इन दिनों दोनों की सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे है। एक्टर विशाल कृष्ण की उम्र करीब 41 साल है और दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड अनीशा रेड्डी की उम्र 27 साल है। विशाल और अनीशा दोनों की सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सामने आया 'साहो' का एक और नया पोस्टर कुछ ऐसा करते नजर आ रहे है प्रभास

बताया जा रहा है की दोनों ने अपने सगाई समारोह को एकदम प्राइवेट रखा हुआ था। विशाल और अनीशा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वही अब जाकर दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है। खबरें है की दोनों इस साल शादी भी कर सकते है। विशाल ने ढाई महीने पहले ही अनीशा के साथ अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

गुपचुप अंदाज में फिल्म शूट कर रहे है राणा

कुछ इस तरह के दृश्यों से भरपूर है मनमधु 2

राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -