सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे अभिनेता वरुण तेज

Jun 14 2019 03:21 PM
सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे अभिनेता वरुण तेज

साऊथ के मशहूर अभिनेता वरुण तेज हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में बाल बाल बच गए. आंध्रप्रदेश के कोट्टाकोटा में हुए इस सड़क हादसे में अभिनेता वरुण की कार से एक कार पीछे से आ टकराई. ये हादसा उस दौरान हुआ जब वरुण नेशनल हाइवे 44 से हैदराबाद से बैंगलोर जा रहे थे.

इस फिल्म में सुनील की भूमिका पर हो रहा है विचार

तेजी से टकराई कार 

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे 44 पर हुई इस भिडंत में दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुईं. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में 4 लोग घायल हुए हैं वहीं अभिनेता इससे बाल बाल बचे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता की कार मर्सडीज से कार तेजी से आ टकराई. हालांकि कार के एयरबैग्स सही वक़्त पर खुला जाने की वजह से कोई जान का नुकसान नहीं हुआ. 

सामने आया 'साहो' का एक और नया पोस्टर कुछ ऐसा करते नजर आ रहे है प्रभास

इस कारण हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि वरुण की कार से टकराने वाली कार का ड्राईवर नशे में था. जिसके कारण ये हादसा हुआ. वहीं इस हादसे के बाद अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की जानकारी देते हुए अपने फैन्स का धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा कि कार दुर्घटना हुई लेकिन शुक्र है कि सभी सुरक्षित हैं. कोई भी इंजरी नहीं हुई. आप सभी के प्यार और फ़िक्र का शुक्रिया. वरुण की फिल्मों की बात करें तो अभिनेता पिछली बार Fun & Frustration में नज़र आए थे. 

गुपचुप अंदाज में फिल्म शूट कर रहे है राणा

कुछ इस तरह के दृश्यों से भरपूर है मनमधु 2राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

बिना ब्रेक लिए अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हुए नानी