RRR को लेकर सामने आई एक और बड़ी जानकारी
RRR को लेकर सामने आई एक और बड़ी जानकारी
Share:

यह समाचार हर जगह है कि राजामौली के आगामी मैग्नम ओपस #RRR के ओवरसीज अधिकार, जो सुपरस्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर की अगुवाई करते हैं, वास्तव में दुबई स्थित कंपनी को भारी कीमत पर बेचे गए। लेकिन इस बारे में पुष्टि कौन देगा यह अब सवाल है।

साउथ के इस मशहूर अभिनेता ने गुप चुप तरीके से की अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई

जानकारी के लिए बता दें दुबई स्थित फ़ार्स फ़िल्म सह एलएलसी को संयुक्त अरब अमीरात, बहरीन, कुवैत और कतर सहित खाड़ी क्षेत्र में विभिन्न मलयालम और अंग्रेजी फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए जाना जाता है। अब रिपोर्टें आ रही हैं कि इस कंपनी ने 65 करोड़ रुपये की कीमत पर भारत और चीन को छोड़कर, दुनिया भर में #RRR के वितरण अधिकार हासिल कर लिए हैं।

इस फिल्म में सुनील की भूमिका पर हो रहा है विचार

आपको बता दें अभी, यह खबर हर जगह फैल रही है लेकिन न तो #RRR निर्माता DVV दानय्या, और न ही Phars Film Co LLC ने इसकी आधिकारिक पुष्टि की है और संख्याओं के बारे में भी। यह कई चमत्कार करता है कि कैसे खबर लीक हो गई, या यह केवल फिल्म के लिए ध्यान आकर्षित करने के लिए एक प्रचार स्टंट है?

राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

इसी के साथ #RRR 200+ करोड़ की मेगा-बजट वाली फिल्म है राजामौली दो बड़े सितारों के साथ इसे प्रतिष्ठित कर रही है। और इस देशभक्ति फिल्म के भारत में संभव के रूप में कई भाषाओं में रिलीज होने की संभावना है और सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स, और अन्य सभी से 500 करोड़ से अधिक पूर्व-रिलीज़ व्यवसाय को छू सकता है।

सामने आया 'साहो' का एक और नया पोस्टर कुछ ऐसा करते नजर आ रहे है प्रभास

गुपचुप अंदाज में फिल्म शूट कर रहे है राणा

कुछ इस तरह के दृश्यों से भरपूर है मनमधु 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -