प्रभास की साहो ने तोड़ा 2.0-बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, मिली 10 हजार स्क्रीन्स !
प्रभास की साहो ने तोड़ा 2.0-बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, मिली 10 हजार स्क्रीन्स !
Share:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो द्वारा रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए गए हैं. 350 करोड़ रु के भारी-भरकम बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म साहो को देशभर में बड़े स्केल पर रिलीज किया जाना है. रिपोर्ट्स आ रही हैं कि साहो द्वारा स्क्रीन्स शेयरिंग के मामले में बाहुबली 2 और रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के भी रिकॉर्ड तहस-नहस कर दिए गए हैं. 

प्रभास की आगामी फिल्म साहो को भारत में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना है. द न्यूज मिनट ने साहो के प्रमोशनल यूनिट से जुड़े मेंबर के हवाले से स्क्रीन शेयरिंग की जानकारी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. जबकि कुछ ट्रेड रिपोर्ट्स में यह भी कहा है कि साहो भारत में पहले दिन 75 करोड़ रुपये तक कमा सकती है.

जानकारी यह भी आई है कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में साहो को 2 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 ग्लोबली 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. जबकि प्रभास की बाहुबली 2 को दुनियाभर में 9000 स्क्रीन्स मिली थी. आपको बता दें, साहो को नॉर्थ इंडिया में ही 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स दी गई हैं. प्रभास और श्रद्धा की यह फिल्म 30 अगस्त को  हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी. 

अपनी बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

Mumbai Saga : जॉन की गर्लफ्रेंड बनेंगी काजल अग्रवाल

Video : विक्की संग डांस करने में नोरा की ड्रेस ने दिया धोखा..

आमिर खान के ट्वीट पर पीएम का जवाब, कहा- आपके शब्द दूसरे लोगों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -