बाहुबली ने 'साहो' के लिए चुराया इस हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर
बाहुबली ने 'साहो' के लिए चुराया इस हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर
Share:

फिल्म बाहुबली के बाद से ही प्रभास पुरे विश्व में लोकप्रिय हो गए है. कुछ दिनों पहले ही प्रभास के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'साहो' का पोस्टर सामने आया था. जिसमे प्रभास बड़े ही डैशिंग लुक में नजर आ रहे थे. पोस्टर में प्रभास ने गलाबंद से अपना आधा चेहरा ढक रखा है. साथ ही प्रभास ओवरकोट में रहस्यमय अंदाज में नजर आ रहे हैं. लेकिन साहो के इस इम्प्रेसिंग पोस्टर ने दर्शको को कुछ हद तक निराश भी कर दिया. दरअसल फिल्म के पोस्टर को देखते ही समझ आ रहा था कि तो हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लेड रनर 2049’ के पोस्टर से इंस्पायर्ड है.

बता दे ‘ब्लेड रनर 2049’ में हैरिसन फोर्ड और रयान गॉसलिंग नजर आए थे. जैसे ही साहो का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर हुआ इसको लेकर ट्वीटर पर रिएक्शन आने शुरू हो गए. पोस्टर देखते ही कुछ ही देर में फैंस ने पकड़ लिया कि ये पोस्टर तो हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लेड रनर 2049’ का कॉपी है. सुजीत के निर्देशन में बनी फिल्म 'साहो' में प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएगी. इनके साथ ही फिल्म में नील नितिन मुकेश भी नजर आएंगे. अब देखना तो ये है कि 'साहो' का पोस्टर किसी हॉलीवुड फिल्म की कॉपी निकलता है या नहीं?

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुजाना मुखर्जी का इंस्टाग्राम पर झलका बोल्ड LOOK

मलयालम फिल्मों के जाने-माने Actor दिलीप आज मना रहे अपना 50वां बर्थडे

रंगीले व दिलफेंक आमिर का नहीं चला सीक्रेट.. जादू, एक हफ़्ते में इतना रोकड़ा वसूला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -