मलयालम फिल्मों के जाने-माने Actor दिलीप आज मना रहे अपना 50वां बर्थडे
मलयालम फिल्मों के जाने-माने Actor दिलीप आज मना रहे अपना 50वां बर्थडे
Share:

मलयालम फिल्मों के जाने-माने Actor दिलीप जिनका आज जन्मदिन है. जिस तरह से वह अपने फैन्स के बीच में लोकप्रिय है उससे कही ज्यादा वह अपने कारनामो के कारण सुर्खियों में बने हुए है. जी हां बता दे कि, केरल के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक और मलयालम फिल्मों के जाने-माने चेहरे फेमस एक्टर दिलीप आज यानी 27 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं. आज उनका 50 वां बर्थडे है. लेकिन उनका बर्थडे उनके लिये स्पेशल नहीं होगा. क्योंकि ये एक्टर यौन उत्पीड़न के साथ अपहरण के केस में फंसे हैं. आपको बता दें कि पिछल कई महीनों से इस विवाद की वजह से ये एक्टर सुर्खियों का हिस्सा बने हुये हैं. मलयालम फिल्मों के जाने-माने Actor दिलीप जिनका जन्म 27 अक्टूबर 1967 को हुआ.  

मलयालम अभिनेता दिलीप पर 17 फरवरी को कोच्चि जाती हुई एक एक्ट्रेस को किडनैप करवाने, उसकी तस्वीरें खिंचवाने के साथ ही अश्लील वीडियो बनाने का केस चल रहा है.
पुलिस की मानें तो दिलीप ने ये पूरी साजिश साल 2013 में ही रच ली थी. दिलीप ने इस काम को पूरा करने के लिये एक आदमी को डेढ़ करोड़ रुपये भी दिये थे.
एक्ट्रेस के ड्राइवर ने जैसे पुलिस को बताया उस हिसाब से दिलीप ने अभिनेत्री का अश्लील वीडियो कई एंगल से बनाने के लिये कहा था. जिसमें दिलीप के अलावा 6 और लोगों को गिरफ्तार किया गया था.
दिलीप की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिलीप ने दो शादियां की हैं. पहली शादी दिलीप ने मंजू वारियर से की. लेकिन साल 2015 में दोनों अलग हो गये.
ख़बरों के हिसाब से दिलीप ने एक और शादी की है. जिसके बारे में कम लोगों को ही पता है.
दिलीप करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. दिलीप की कुछ फिल्में उनके इस केस में फंसने के बाद अधर में लटकी हुयी हैं. जिन पर करोडो़ं रुपये दांव में लगे हुये हैं.
दिलीप ने पिछले दिनों एक बयान में बताया था कि उनका मन सुसाइड करने का भी हुआ था. क्योंकि वो काफी डिप्रेशन में चले गये थे. लेकिन उनकी बेटी मंजू के बारे में सोचकर उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -