सुजाना मुखर्जी का इंस्टाग्राम पर झलका खूबसूरत LOOK
सुजाना मुखर्जी का इंस्टाग्राम पर झलका खूबसूरत LOOK
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो कई ऐसे चर्चित नाम है जो की मॉडलिंग के क्षेत्र से निकलकर सामने आए है. अब आप टीवी की इस नादान व कमसिन उमरिया वाली छोरी सुजाना मुखर्जी को ही देख लीजिये जो कि आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर अपने  फोटोज के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां आपको बता दे कि एमटीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘रोडीज’ ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कई चेहरे दिए हैं जो आज इंडस्ट्री की नामी हस्तियों में शुमार हैं.

फिर चाहे वो फिल्मों और टीवी में एक्टिंग करने वाले रणविजय हों या टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' जीत चुके प्रिंस नरूला. इसके अलावा रोडीज में शिरकत कर चुकीं महिलाएं भी किसी से कम नहीं हैं. खूबसूरती के अलावा सही बेबाक एटिट्यूड रखने के लिए भी उन महिलाओं का नाम लिया जाता रहा है.

ऐसी ही हैं एमटीवी रोडीज-6 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सुजाना मुखर्जी. सोशल मीडिया पर लोगों ने सुजाना की इस तस्वीर काफी पसंद किया है. सुजाना की इन तस्वीरों को फोटोग्राफर अमित खन्ना ने क्लिक किया है. बता दें सुजाना रोडीज के छठे सीजन में नजर आईं थी. आए दिन सुजाना अलग-अलग लुक्स और थीम की तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -