खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, इस दिन 'साहो' से धमाका करेंगे 'बाहुबली'

Sep 13 2018 08:01 PM
खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, इस दिन 'साहो' से धमाका करेंगे 'बाहुबली'

प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाते है. फिल्म बाहुबली तथा बाहुबली 2 से प्रभास ने करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इस फिल्म में अदाकारी के साथ ही वे पूरे देश में फेमस है गए हैं. बाहुबली प्रभास के प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्म साहो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जहां अब फिल्म के लिए खुशखबरी सामने आई है. फिल्म बाहुबली 2 के रिलीज होने के साथ ही फिल्म साहो का टीजर रिलीज किया गया था. वहीं अब रिलीज डेट सामने आ गई है. 

साहो' के एक्शन सीन में खर्च हुए 90 करोड़, बाहुबली से होगी कड़ी टक्कर
 
फिल्म निर्माताओं के अनुसार प्रभास की बहुचर्चित फिल्म साहो को 1 फरवरी 2019 को भारत के साथ दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में दर्शकों  को भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म निर्माताओं द्वारा इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के पार बताया गया है. सुपरस्टार रजनीकांत और सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 के बाद यह दूसरी सबसे महंगी फिल्म होंगी. वहीं बाहुबली पर करीब 250 करोड़ रु खर्च हुई थे.

खिलाड़ी और रजनीकांत के आगे बौने साबित हुए 'बाहुबली', रिलीज से पहले ही 2.0 का कीर्तिमान

आपको जानकारी के लिए बता दे कि साहो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो सुजीत द्वारा लिखी गई है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश और एवलिन शर्मा मुख्य भूमिका मे देखें जाएंगे. साहू को तेलुगू, तमिल और हिंदी में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म को रिलीज होने में पूरे साढ़े 4 माह का समय बचा हुआ है. 

यह भी पढ़ें...

आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो

केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली''