केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली'

केेरल के लोगों की मदद के लिए आगे आया 'बाहुबली'

केरल में आई बाढ़ ने तहलका मचा रखा है, अब तक केरल में बाढ़ से मरने वालों की संख्या 357 से अधिक हो गई है. इन दिनों हर तरफ से केरल के लोगों की मदद करने के लिए गुहार लगाई जा रही है और हर कोई इन लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं तो वही फ़िल्मी इंडस्ट्री भी इस मामले में पीछे नहीं है. फिल्म 'बाहुबली' से दुनिया भर में प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करके लोगों की मदद की.

'साहो' के एक्शन सीन में खर्च हुए 90 करोड़, बाहुबली से होगी कड़ी टक्कर

खबरों की माने तो प्रभास ने 25 लाख रुपये का दान दिया है. इसके अलावा भी बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान, ऋतिक रौशन और अक्षय कुमार ने भी केरल में पीड़ित लोगों की मदद की. बताया जा रहा है कि अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं प्रभास की यह फिल्म सबसे बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही हैं जिसमें उनके साथ बॉलीवुड दुनिया की सबसे एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं.

पद्मावत के लिए शाहिद नहीं बल्कि ये स्टार था भंसाली की पहली पसंद

खास बात यह है कि फिल्म 'साहो' को लेकर फैंस पिछले लम्बे समय से काफी एक्साइटेड हैं, खबरों की माने तो फिल्म में हाई वोल्टेज एक्शन सीन भी दिखाई देने वाले है, जिसके चलते मेकर्स ने लगभग 90 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. यही नहीं बल्कि साहो में कार, बाइक और हेलीकॉप्टर द्वारा भी कई खतरनाक स्टंट दिखाई देंगे. फिल्म का साल 2019 में मार्च तक रिलीज़ हो सकता है. बता दें कि इस फिल्म के अलावा श्रद्धा अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म 'स्त्री' में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

'संघर्ष' कर इस भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को दिया रक्षाबंधन का तोहफा

'इंडियन आइडियल' में मनोज तिवारी ने लगाया तड़का

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

?