खिलाड़ी और रजनीकांत के आगे बौने साबित हुए 'बाहुबली', रिलीज से पहले ही 2.0 का कीर्तिमान
खिलाड़ी और रजनीकांत के आगे बौने साबित हुए 'बाहुबली', रिलीज से पहले ही 2.0 का कीर्तिमान
Share:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 के चर्चे इन दिनों जोरों शोरों से चल रहे हैं.  फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पिछले काफी वक्त से खबरें बन रही है. वहीं कल अपनी जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने बताया है कि वे 13 सितम्बर को इस फिल्म को लेकर फैंस को एक बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं. वहीं रजनीकांत फैंस के लिए खुशखबरी हैं.

इस साल की मचअवेटेड फिल्म 2.o का टीज़र जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. अक्षय कुमार रजनीकांत के फैंस को काफी वक्त से इनकी '2.0' का इंतजार कर रहे हैं. गणेश चतुर्थी यानि कि 13 सितंबर को इस फिल्म का टीजर रिलीज होगा. ये फिल्म बेहद बड़े बजट की बताए जा रही है. फिल्म की तुलना बाहुबली से की जा रही है. इतना ही नही इन दोनों सुपरस्टार की इस फिल्म को बाहुबली से ज्यादा बड़ा भी बताया जा रहा है. 

सुपरस्टार अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर जानकारी दी है कि, उनकी फिल्म में देश और दुनिया के कुल मिलाकर 3000 से भी ज्यादा टेक्नीशियन्स लगे हैं. इसे के साथ फिल्म ने एक नया कीर्तिमान रच दिया है. ये बेहद चौंकाने वाला है कि किसी भारतीय फिल्म में इतने टैक्नीशियंस ने काम किया है. बता दें कि ऐसा ही बाहुबली 2 के साथ भी हुआ था. जबकि यह फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा बजट में बनी है. जहां बाहुबली का बजट 250 करोड़ हैं तो वहीं इस फिल्म का बजट 550 करोड़ रु के करीब बताया जा रहा है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

सुपरस्टार अक्षय कुमार, जन्मदिन पर जाने 'खिलाड़ी' की आने वाली फिल्मों के बारे में...

अक्षय को ऐसे किसी ने नहीं किया बर्थडे विश, रेत पर उकेर दी सुपरस्टार की 'गोल्ड' तस्वीर

रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

300 करोड़ बजट की इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे साउथ के सुपर स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -