प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फिल्म राधे श्याम का पोस्टर
प्रभास के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ फिल्म राधे श्याम का पोस्टर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं  मेगास्टार प्रभास आज यानी 23 अक्टूबर 2020 को अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और उम्मीद है कि आज ही के दिन उनकी आगामी परियोजना की घोषणा की जाने वाली है। आगामी फिल्म के निर्माताओं 'राधे श्याम' और पैन-इंडिया स्टार प्रभास का फर्स्ट लुक जारी किया है। जो की इस फिल्म के फैंस को बहुत ही उत्साहित करने वाला है। जंहा इस फिल्म में प्रभास  
'विक्रमादित्य' की भूमिका में नज़र आने वाले है।

वहीं अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है-  "Big moment has come!! Here we introduce #Vikramaditya #Prabhas document in #RadheShyam picture! ... #Prabhas & @hegdepooja starring #RadheShyamSurprise #HappyBirthdayPrabhas." वहीं इस पोस्ट में आप देख सकते है कि प्रभास एक ब्लैक रंग की ड्रेस में मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे है।

यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ की जा सकती है, वहीं इस मूवी में पूजा एक संगीत शिक्षिका के रूप में नज़र आने वाली है। राधे श्याम को कई अन्य भाषाओं भी रिलीज़ किया जाने वाला है। इतना ही नहीं प्रभास के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

 

एक फिल्म के लिए करोड़ों लेते हैं बाहुबली, इस मशहूर अदाकारा संग कर सकते हैं शादी

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़

सीएम केसीआर की अपील पर राहत कोष के दान के लिए आगे आए टॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -