एक फिल्म के लिए करोड़ों लेते हैं बाहुबली, इस मशहूर अदाकारा संग कर सकते हैं शादी
एक फिल्म के लिए करोड़ों लेते हैं बाहुबली, इस मशहूर अदाकारा संग कर सकते हैं शादी
Share:

साउथ के सुपरस्टार 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास का आज जन्मदिन है। प्रभास का पूरा नाम वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपति उर्फ बाहुबली है। आज प्रभास को उनके नाम से कम और बाहुबली के नाम से लोग ज्यादा जानते हैं। बाहुबली फिल्म करने के बाद प्रभास की पॉपुलरिटी काफी अधिक हो चुकी है और उनके लाखों नहीं करोड़ों फैंस हैं। प्रभास का जन्म चेन्नई में हुआ था और आज वह अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। वैसे प्रभास साउथ के शत्रुघ्न सिन्हा कहे जाने वाले अभिनेता उप्पलपति कृष्णम राजू के भतीजे हैं।

जी दरअसल प्रभास को ‘रेबेल स्टार’ का टैग मिला हुआ है जो उनके चाचा ने दिया है। वैसे प्रभास के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अजय देवगन की फिल्म एक्शन-जैक्सन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में वह गेस्ट अपीयरेंस में थे। वहीँ साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली के लिए प्रभास ने अपना खूब वजन बढ़ाया था। कहा जाता है उस समय उनका वजन करीब 100 किलो था और उन्होंने 15 तरह की बिरयानी खाकर अपने वजन को अधिक किया था।

वैसे प्रभास ने अधिक फ़िल्में अनुष्का शेट्टी संग की है और यही वजह है कि दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जाता है। वैसे कई बार दोनों की शादी की भी खबरें आईं हैं लेकिन दोनों ने हर बार इससे साफ़ इंकार किया है। प्रभास की फीस के बारे में बात करें तो वह सबसे महंगे एक्टर हैं। कहा जाता है उन्होंने बाहुबली के लिए 25 करोड़ रुपए और साहो के लिए 100 करोड़ रुपए लिए थे, हालाँकि प्रभास ने खुद इस पर कभी बात नहीं की।

HPPSC में निकली वेकेंसी, रेडियशन सेफ्टी ऑफिसर के पद पर हो रही है भर्ती

IIT Kanpur में इस पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

डांस वीडियो शेयर कर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, ट्रोलर्स बोले- 'तुमसे अच्छी तो रिया है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -