सीएम केसीआर की अपील पर राहत कोष के दान के लिए आगे आए टॉलीवुड स्टार
सीएम केसीआर की अपील पर राहत कोष के दान के लिए आगे आए टॉलीवुड स्टार
Share:

हाल ही में, तेलंगाना के सीएम केडीएस ने सहायताकर्मियों से प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य के लिए सहयोग करने की अपील की है। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की अपील, तेलुगु फिल्म उद्योग ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और राज्य की राजधानी में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष (सीएमआरएफ) को दान देना शुरू कर दिया। 

साथ ही नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री KTRama Rao ने इशारों में सिने भाइयों को धन्यवाद दिया। टॉलीवुड सुपरस्टार्स ने मंगलवार सुबह फिल्मी हस्तियों को जवाब दिया है। अभिनेता चिरंजीवी और महेश बाबू ने एक-एक करोड़ रुपये दिए, जबकि नागार्जुन और एनटीआर जूनियर ने घोषणा की कि वे प्रत्येक को सीएमआरएफ को 50 लाख रुपये दान करेंगे। 

वही इसी तरह, अभिनेता विजय देवराकोंडा, निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास, हरिका और हसीनी कृतियों के साथ, प्रत्येक ने 10-10 लाख रुपये का दान दिया। निर्देशक हरीश शंकर और अनिल रविपुदी ने भी सीएमआरएफ को प्रत्येक में 5 लाख रुपये का दान दिया। फिल्म उद्योग के अन्य शिल्पकारों के अधिकांश अभिनेता, निर्देशक और व्यक्ति भी सीएमआरएफ के लिए अपनी ऊर्जा का उदारतापूर्वक जवाब दे रहे हैं और दान कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसे का शिकार हुए लोग, 5 ने गवाई अपनी जान तो 35 हुए जख्मी

भारत में बढ़ रहा कोरोना का कहर, सामने आ रहे लगातार केस

बिहार में भरी सभा के बीच नाश्ते की मची लूट, अफरा- तफरी का बना माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -