ऋचा गंगोपाध्याय के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी
ऋचा गंगोपाध्याय के घर आया नन्हा मेहमान, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी
Share:

दक्षिण की सुंदरी ऋचा गंगोपाध्याय एक प्रमुख अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने काम से फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने मिर्ची (2013), ओस्थे (2011), मायाक्कम एना (2011) जैसी फिल्मों में भूमिकाएँ निभाई हैं। प्रभास मिर्ची के सह-कलाकार को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। ऋचा और उनके अमेरिकी पति जो लैंगवेला ने 27 मई को अपने नन्हे मुन्ने का स्वागत किया। गर्वित माँ ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा की।

तस्वीर के साथ दोनों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक नोट भी लिखा। ऋचा ने नए सदस्य का परिचय कराते हुए लिखा, “ur little bundle of joy, Luca Shaan Langella, made his perfect entrance into the world on May 27th, 2021! Mommy and Daddy are doing great and are so madly in love with our sweet little bean burrito.”

अपने प्यारे नोट में वह नवजात शिशु की विशेषताओं की तुलना डैड जो और खुद से करती नजर आई। उसने आगे लिखा, उसके छोटे-छोटे गुरगल्स, आलिंगन और एनिमेटेड चेहरे के भावों के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता! वह एक खुश, स्वस्थ लड़का है और अपने पिता की तरह दिखता है, लेकिन माँ की नाक और बालों के साथ। लुका भालू, आपने हमारे जीवन को अवर्णनीय आनंद से भर दिया है और आप वास्तव में "प्रकाश के दाता" हैं। काश हम आपको हमेशा के लिए इतना छोटा रख पाते। प्रभास स्टारर मिर्ची फेम की अभिनेत्री ऋचा ने दिसंबर 2019 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जो से शादी की। यह जोड़ी कॉलेज में एक-दूसरे से मिली। अपने काम के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने धनुष, सिलंबरासन उर्फ एसटीआर, वेंकटेश और नागार्जुन जैसे अन्य अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

कालिदास जयराम ने किरुथिगा उदयनिधि के साथ बनाई नई टीम

महामारी के दौरान दर्शन थूगुदीप ने लोगों से किया ये आग्रह

कल्याणी प्रियदर्शन बनी मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -