कल्याणी प्रियदर्शन बनी मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020
कल्याणी प्रियदर्शन बनी मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020
Share:

01 कल्याणी प्रियदर्शन: कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020! कल्याणी प्रियदर्शन को सबसे ज्यादा वोट मिले और बनी कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020! 'वाराणे अवश्यमुंड' की दिवा को मिले प्यार से हर कोई हैरान है! उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि मेरे पिता के सेंस ऑफ ह्यूमर और मेरी मां के जीन के अच्छे मिश्रण ने एक भूमिका निभाई। इसके अलावा, 'वाराणे अवश्यमुंड' की शूटिंग का वह समय था जब मैं अपनी त्वचा में बहुत सहज हो गई थी।

02 अनूप मेनन '21 ग्राम' में: अनूप मेनन, जिन्होंने कई बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, आगामी फिल्म '21 ग्राम्स' में एक बार फिर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। आगामी फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक बिबिन कृष्णा करेंगे। अभिनेता लियोना लेशोय, अनु मोहन, रेन्जी पनिकर, रंजीत और लीना फिल्म में कुछ महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। अनूप मेनन क्राइम ब्रांच के डीवाईएसपी नंद किशोर की भूमिका निभाएंगे, जो मुख्य जांचकर्ता हैं।

03 अनूप मेनन का फेसबुक अकाउंट हैक: अभिनेता-फिल्म निर्माता अनूप मेनन का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया। स्टार ने अपने प्रशंसकों को उसी के बारे में सचेत करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया। साइबर क्रिमिनल्स ने सोमवार (31 मई) को उसका अकाउंट अपने कब्जे में ले लिया। बाद में अकाउंट रिकवर कर लिया गया।

04 Dulquer Salmaan: कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020: Dulquer Salmaan बने कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020! अभिनेता तीसरी बार खिताब जीत रहे हैं और उसी के बारे में बोलते हुए उन्होंने साझा किया, “मैंने ईमानदारी से सोचा कि मैं इसे दो बार जीतूंगा, इसलिए मेरा समय समाप्त हो गया था और मैं इसे पाने के लिए बहुत बूढ़ा था। मुझे लगता है कि एक व्यक्ति को वांछनीय माना जाएगा यदि वह वह है जिसे आप देखते हैं, सम्मान करते हैं या जैसा बनना चाहते हैं। क्योंकि वांछनीयता को भौतिक गुणों तक सीमित करने की आवश्यकता नहीं है।

02 अनूप मेनन '21 ग्राम' में

03 अनूप मेनन का फेसबुक अकाउंट हैक

04 Dulquer Salmaan: कोच्चि टाइम्स मोस्ट वांटेड मैन 2020

मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन बोले- हम 6 महीने से साथ नहीं है ये बेबी मेरा नहीं है...

ऋचा लैंगेला ने किया अपने बच्चे का नामकरण, फोटो शेयर कर बताया बेबी का नाम

संयुक्ता हॉर्नड ने प्रकाश राज का किया धन्यवाद, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -