कालिदास जयराम ने किरुथिगा उदयनिधि के साथ बनाई नई टीम
कालिदास जयराम ने किरुथिगा उदयनिधि के साथ बनाई नई टीम
Share:

कालिदास ने सात साल की उम्र में मलयालम फिल्म कोच्चू कोचु संथोशंगल (2000) से अपनी शुरुआत की और एंटे वेदु अपुविंटेयम (2003) के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। अभिनेता तब तमिल फिल्मों में चले गए और तब से उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया। नेटफ्लिक्स के तमिल एंथोलॉजी, पावा कढईगल में सहर के रूप में अपने प्रदर्शन से युवा लड़के ने सभी को चकित कर दिया। खैर, कालिदास की झोली में कुछ फिल्में हैं और उन्होंने निर्देशक किरुथिगा उदयनिधि के साथ भी काम किया है।

वनक्कम चेन्नई और काली जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के बाद, किरुथिगा उदयनिधि राइज ईस्ट एंटरटेनमेंट के लिए पेंटेला सागर द्वारा निर्देशित एक मेगा फिल्म बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म में कालिदास जयराम और तान्या रविचंद्रन मुख्य भूमिका में हैं। रिचर्ड एम नाथन सिनेमैटोग्राफर होंगे। "वनक्कम चेन्नई और काली के बाद यह मेरा तीसरा निर्देशन उद्यम है। मैंने इस फिल्म के लिए कुछ समय लिया क्योंकि मुझे एक अच्छी कहानी चाहिए थी। 

फिल्म जीवन की यात्रा के बारे में बोलती है। यात्रा कहानी का एक अभिन्न अंग है। मैं मुख्य पात्रों में युवाओं को लेने के लिए उत्सुक था। कालिदास जयराम और तान्या रविचंद्रन इस भूमिका में अच्छी तरह फिट होंगे, "निर्देशक किरुथिगा उदयनिधि ने खुलासा किया। रिचर्ड एम नाथन, जो अपने गुणवत्तापूर्ण कार्यों के लिए जाने जाते हैं, कैमरे को क्रैंक करते हैं। पेंटेला सागर राइज ईस्ट एंटरटेनमेंट की ओर से फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। बाकी कास्ट और क्रू की घोषणा जल्द की जाएगी।

महामारी के दौरान दर्शन थूगुदीप ने लोगों से किया ये आग्रह

कल्याणी प्रियदर्शन बनी मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020

मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन बोले- हम 6 महीने से साथ नहीं है ये बेबी मेरा नहीं है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -