अचानक बिगड़ी प्रभास की तबीयत, रद्द की सभी फिल्मों की शूटिंग
अचानक बिगड़ी प्रभास की तबीयत, रद्द की सभी फिल्मों की शूटिंग
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रभास की तबीयत बिगड़ गई है। प्रभास ने शूटिंग पोस्टपोन कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास को कुछ दिनों से तेज बुखार था, जिसके कारण वे हाल ही में हॉस्पिटल गए थे। चिकित्सकों ने रिपोर्ट्स देखने के बाद प्रभास को आराम करने की सलाह दी है। यही वजह है कि प्रभास ने अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रद्द कर दी है।

बता दें, इस समय प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' और 'सालार' की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि,प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास ने डॉक्टर की सलाह मानते हुए कुछ दिनों का रेस्ट लिया है। अब प्रभास काम पर तभी वापस लौटेंगे जब वह पूरी तरह ठीक महसूस करेंगे।

वही हाल ही में दूसरी तरफ खबर सामने आई थी कि प्रभास और कृति सैनन ने सगाई कर ली हैं। अफवाह तब शुरू हुई जब स्व-घोषित फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने उनकी सगाई के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने कहा, "ब्रेकिंग न्यूज: कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे। उनके लिए बहुत खुशी की बात है।" हालांकि, प्रभास की टीम ने सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया दी। उनकी टीम ने कहा, "'प्रभास और कृति सिर्फ दोस्त हैं। उनके सगाई करने की खबरें सच नहीं हैं।''

'करीना कपूर हैं मेरी इंस्पिरेशन', जानिए क्यों ऐसा बोली नेहा मर्दा?

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया गाना

'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -