अपने जन्मदिन पर प्रभास आज फैंस को देंगे ये सरप्राइज
अपने जन्मदिन पर प्रभास आज फैंस को देंगे ये सरप्राइज
Share:

फिल्म 'बाहुबली' से प्रभास पूरी दुनिया में मशहूर हो गए है. प्रभास ने अपनी मेहनत और लगन से फिल्म बाहुबली को सफलता दिलाई तब से ही इस दुनिया में उनके फैंस और ज्यादा बढ़ गए है. जिस तरह बाहुबली अपनी प्रजा से प्यार करते थे उसी तरह प्रभास भी अपने फैंस से काफी प्यार करते है. और आज यानी 23 अक्टूबर को अपने 38वे जन्मदिन के मौके पर प्रभास अपने फैंस को कुछ सरप्राइज भी दे सकते है.

दरअसल आज अपने जन्मदिन के मौके पर प्रभास अपने फैंस के लिए उनकी आने वाली फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक शेयर करने वाले है. आज सुबह 9:30 बजे फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया जायेगा. रमेश बाला ने खुद इसकी जानकारी अपने ऑफिशल ट्वीटर अकाउंट से दी है. 'साहो', भविष्य को दिखाने वाली अडवेंचर फैन्टसी फिल्म है. और इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. काफी दिनों से श्रद्धा हैदराबाद में फॉरन लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. बता दे फिल्म साहो तेलगु के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी. इतना ही नहीं श्रद्धा के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार्स नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी नजर आएंगे. बाहुबली के बाद अब प्रभास की दूसरी बड़ी फिल्म 'साहो' ही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब अखाड़े में भिड़ी अर्शी और हिना तब हुआ कुछ ऐसा...

10 साल बाद 'जब वी मेट' में बदलाव करना चाहते है इम्तियाज़ अली

बेटी की ख़ुशी के लिए शेखर कपूर बने मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -