Bigg Boss-11 : जब अखाड़े में भिड़ी अर्शी और हिना तब हुआ कुछ ऐसा...
Bigg Boss-11 : जब अखाड़े में भिड़ी अर्शी और हिना तब हुआ कुछ ऐसा...
Share:

बिगबॉस-11 के घर में आये दिन नए-नए ड्रामे होते रहते है. यहाँ कभी भी दोस्त दुश्मन और दुश्मन दोस्त बन जाते है. पिछले ही एपिसोड में अर्शी और हिना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी चौक जायेंगे. ये तो आपको पता ही होगा कि पिछली बार सलमान ने अर्शी को सपना के साथ अखाड़े में उतरवाया था. वैसे ही इस बार भी सल्लू मिया ने अर्शी के साथ हिना को अखाड़े में उतार दिया. सलमान ने बताया कि पहले अर्शी और हिना को अपने-अपने पाले के झंडे बचाने है और फिर दोनों में मुकाबला शुरू होगा.

सबसे पहले हिना अर्शी के पाले में जाकर झंडे उखाड़ने की कोशिश करती है लेकिन अर्शी हिना को बुरी तरह से जकड लेती है. हिना बार-बार कहती है कि अर्शी तुम मुझे हर्ट कर रही हो बावजूद इसके अर्शी हिना को नहीं छोड़ती है. इसके बाद गुस्से में हिना अर्शी का झंडा पकड़ती हैं और उससे अर्शी को मार देती हैं. ये सब देखकर सलमान उन दोनों को रोक देते है, इसके बाद दोनों फिर बिगबॉस के घर में जाती है और वहां भी दोनों के बीच किचकिच शुरू हो जाती है.

बता दे इस हफ्ते हिना, सपना पुनीश, लव और आकाश ददलानी नॉमिनेट हुए है और इनमे से कोई एक आज घर से बाहर हो जायेगा. लेकिन आज का एपिसोड तो और ज्यादा दिलचस्प होने वाला है क्योकि आज बिगबॉस के घर में ढिंचैक पूजा की एंट्री जो होने वाली है. अब देखना तो ये है कि ढिंचैक पूजा को देखकर घर वालो का क्या रिएक्शन होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

10 साल बाद 'जब वी मेट' में बदलाव करना चाहते है इम्तियाज़ अली

बेटी की ख़ुशी के लिए शेखर कपूर बने मॉडल

परिवार संग माधुरी ने किया ताजमहल का दीदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -