10 साल बाद 'जब वी मेट' में बदलाव करना चाहते है इम्तियाज़ अली
10 साल बाद 'जब वी मेट' में बदलाव करना चाहते है इम्तियाज़ अली
Share:

बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मे आती है जाती है लेकिन कुछ फिल्मे दर्शको के मन में गहरी छाप छोड़ जाती है. ऐसी ही एक फिल्म थी इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जब वी मेट' जिसमे करीना कपूर और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को बॉलीवुड में आये 10 वर्ष हो चुके है. 'जब वी मेट' को दर्शक बॉलीवुड में बेस्ट रोमेंटिक फिल्मो का दर्जा भी दे चुके है. लेकिन अब भी फिल्म का निर्देशक का मानना है कि वे इस फिल्म में कुछ और भी बदलाव करना चाहेंगे. फिल्म में आदित्य कश्यप और गीत ढ़िल्लन के किरदार में शाहिद कपूर का खामोश रहने वाले अंदाज और करीना कपूर के बेहद बोलने वाले अंदाज को दर्शकों ने काफी सराहा था.

लेकिन निर्देशक इस फिल्म में क्या बदलाव करना चाहते है इस बात का खुलासा अभी नहीं करेंगे क्योकि दर्शको को अब भी ये फिल्म काफी पसंद है. इम्तियाज़ अली ने बताया कि, "बहुत सी चीजें हैं जो मैं फिल्म में बदलना चाहूंगा. इस फिल्म को बने हुए 10 साल बीत चुके हैं और दर्शक अब भी इसे पसंद करते हैं. मैं अपने विचार छोड़ देता हूं वरना प्रशंसक मुझे इसके लिए पीटेंगे. 'जब वी मेट' 10 साल पहले 26 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहिद कपूर और करीना की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी और आज भी लोग इस फिल्म को खुशी के साथ देखते हैं. "

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटी की ख़ुशी के लिए शेखर कपूर बने मॉडल

परिवार संग माधुरी ने किया ताजमहल का दीदार

लम्बी बीमारी से जूझने के बाद रानी मुखर्जी के पिता का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -