प्रभास और कृति सेनन ने की सगाई! जानिए सच
प्रभास और कृति सेनन ने की सगाई! जानिए सच
Share:

प्रभास साउथ इंडस्ट्री के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक प्रभास अपनी आदिपुरुष कोस्टार कृति सेनन को डेट कर रहे हैं। हालांकि, कृति सैनन ने साफ किया कि वह अभिनेता को डेट नहीं कर रही हैं, लेकिन अब उनकी सगाई की खबरें इंटरनेट पर आ रही हैं।

अफवाह तब शुरू हुई जब स्व-घोषित फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने उनकी सगाई के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने कहा, "ब्रेकिंग न्यूज: कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे। उनके लिए बहुत खुशी की बात है।" हालांकि, प्रभास की टीम ने सगाई की खबरों पर प्रतिक्रिया दी। उनकी टीम ने कहा, "'प्रभास और कृति सिर्फ दोस्त हैं। उनके सगाई करने की खबरें सच नहीं हैं।''

हाल ही में वरुण धवन ने हिंट दिया था कि प्रभास एक रियलिटी स्टार कृति सेनन को डेट कर रहे हैं। इसके बाद कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर लिखा, "यह न तो प्यार है और न ही पीआर... हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है। और उनके मज़ेदार मज़ाक ने कुछ हाउल-विभिन्न अफवाहों (महिला फेसपालिंग इमोजी) को जन्म दिया। कृति ने यह भी कहा, “इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे-मुझे बताने दीजिए। अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं! वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो प्रभास की काफी कुछ रिलीज़ आ रही हैं और उनमें से आदिपुरुष अब तक की सबसे चर्चित फिल्म है। आदिपुरुष एक भारतीय हिंदू पौराणिक महाकाव्य, रामायण पर आधारित एक बहुभाषी गाथा है। आदिपुरुष की कास्ट में कृति सेनन, प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह मुख्य भूमिका में हैं। प्रभास ने हिंदू भगवान राम की भूमिका निभाई है और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभाएंगे। अन्य रिलीज के साथ उनके पास दीपिका पादुकोण और संदीप रेड्डी वंगा की आत्मा के साथ सालार, प्रोजेक्ट के भी है।

'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

फेम के लिए प्रियंका ने बदला नाम, एडल्ट सीरीज में कर चुकी हैं काम

'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -