Share:
'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़
'मांग भर दी, मैं चिल्लाती रही...', इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बीते कुछ वक़्त से वो अभिनय से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, एक्टिंग से दूरी बनाए रखने के बाद भी वो ख़बरों में बनी रहती हैं। वहीं अब सौम्या ने एक खौफनाक घटना की कहानी सुनाई है। अपने एक इंटरव्यू में सौम्या टंडन ने बताया कि उज्जैन में वो ईव-टीजिंग का शिकार हुई थीं। 

सौम्या टंडन ने बताया, 'सर्दियों के दिनों में मैं रात में घर लौट रही थी। तभी एक लड़के ने बाइक रोकी एवं मेरी मांग में सिंदूर भर दिया। इस घटना ने सौम्या टंडन को भीतर से काफी डरा था।' फिर सौम्या ने एक और डरावनी घटना का जिक्र किया। सौम्या ने कहा कि एक बार वो स्कूल से घर वापस आ रही थीं। वो साइकिल से थीं तथा इसके चलते एक लड़ने उन्हें ओवरटेक कर दिया, जिससे सौम्या सड़क पर गिर गईं। दुर्घटना में सौम्या के सिर पर गहरी चोट आई थी तथा उनकी हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था। 

वही हादसे पर आगे चर्चा करते हुए सौम्या ने कहा कि वो सड़क पर दर्द से चिल्ला रही थीं, रो रही थीं, मगर उस समय कोई भी उनकी मदद को आगे नहीं आया। इसलिए सौम्या उज्जैन में जितने भी समय रहीं उन्हें अपनी सुरक्षा स्वयं करनी पड़ी। वहां कभी लड़कों ने सड़कों पर उनका पीछा किया, तो कभी दीवारों पर गंदी बातें लिखी गईं। वहीं बात करें सौम्या के वर्कफ्रंट की, तो सौम्या टंडन ने 2008 में अफगानी सीरियल 'खुशी' से अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, उन्होंने कुछ शोज भी होस्ट किए। टेलीविज़न शोज के लिए सौम्या टंडन करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जब वी मेट' में नजर आ चुकी हैं। लेकिन असली लोकप्रियता उन्हें 'भाबीजी घर पर है' शो से ही मिली।

मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

बिग बॉस 16 फिनाले से पहले बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, उड़े फैंस के होश

'लव जिहाद' के सवाल पर भड़की राखी सावंत, आदिल खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -