Instagram पर आते ही छा गए बाहुबली प्रभास, झट से बना लिए लाखों फ़ॉलोअर्स
Instagram पर आते ही छा गए बाहुबली प्रभास, झट से बना लिए लाखों फ़ॉलोअर्स
Share:

सुपरहिट फिल्म बाहुबली के एक्टर प्रभास, साउथ फिल्मों के जरिए दुनियाभर में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एंट्री के लिए भी पूरे तरह से तैयार हो चुके हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास के लिए साल 2019 काफी अहम होने वाला है. वे साहो फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. देश और दुनियाभर में प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी बताई जाती है. मगर वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. लेकिन आपको बता दें कि अब बाहुबली प्रभास  अपने प्रशंसकों की डिमांड पर इंस्टाग्राम पर भी आ गए हैं.

ख़ास बात यह है कि एकाउंट क्रिएट करने के बाद भारी मात्रा में फैन्स उनके साथ जुड़ने लग गए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंस्टाग्राम पर एकाउंट बनाने के बेहद कम समय के अंदर ही प्रभास के 7 लाख से अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं. वो भी ऐसा तब हुआ है जबकि अभी तक उन्होंने एक भी तस्वीर को पोस्ट नहीं किया हैं. उन्हों काफी कम समय में यह कारनामा किया है. 

खास बात यह है कि ऐसा कभी नहीं हुआ जब इतने कम समय में किसी भी साउथ इंडियन कलाकार के इतने ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हों. आपको बता दें कि फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 के जरिए दुनियाभर में छाने वाले एक्टर प्रभास की आगामी फिल्म साहो 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. इसमें उनकी साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आएगी. इतना ही नहीं इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश समेत अन्य कलाकार भी नजर आएंगे. 

 

मीका सिंह और कपिल ने मनाई बैसाखी, शेयर की पुरानी यादें

#MeToo पर आखिरकार बोली प्रियंका चोपड़ा, किए इतने चौंकाने वाले खुलासे

दिशा को रिप्लेस करने के लिए तैयार सारा, विराट के साथ कर सकती है काम

प्रियंका ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मैं कभी नहीं सोचा था कि निक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -