दिशा को रिप्लेस करने के लिए तैयार सारा, विराट के साथ कर सकती है काम

Apr 13 2019 12:44 PM
दिशा को रिप्लेस करने के लिए तैयार सारा, विराट के साथ कर सकती है काम

शोबिज में स्टार कितने पॉपुलर हैं इसका पता इस बात से लगाया जा सकता है कि कितने ब्रांड आपको साइन करने के लिए लाइन में खड़े हुए हैं. बॉलीवुड की उभरती हुई कलाकार सारा अली खान, जिन्होंने पिछले साल अपने बॉलीवुड डेब्यू के साथ धूम मचा दी थी, वो अब एड वर्ल्ड की नई फेवरेट साबित हो रही है. 

सिर्फ दो-फिल्म ओल्ड सारा अली खान ने श्रद्धा कपूर को एक कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स ब्रांड और श्रुति हासन को एक कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के चेहरे के रूप में तब्दील कर दिया है. खबर है कि अब जाने-माने स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा का फेस सारा अली खान बनने जा रहीं है. जिसे कुछ समय पहले तक एक्ट्रेस दिशा पटानी प्रमोट करती थी, वे अब दिशा को हटाने के लिए तैयार है. 

एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक़, “यह दिशा और ब्रांड अधिकारियों के बीच म्यूचुअली डिसाइड किया गया था कि कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाया नहीं जाएगा. इसलिए दिशा ने केल्विन क्लीन ब्रांड का रूख किया है और प्यूमा ने एक नए चेहरे की तलाश शुरू की है. जिसके बाद इस स्पोर्ट्स ब्रांड ने सारा अली खान को चुनने का मन बनाया. कहा जा रहा है कि  सारा की कहानी ने इस ब्रांड को बहुत प्रभावित किया. ‘कोफी विद करण’ पर उन्होंने पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (पीसीओएस) के साथ अपनी लड़ाई का खुलासा किया था और वो कैसे सही आहार और नियमित कसरत के साथ फिट हो गईं था, बस यहीं बात ब्रांड को भा गई. वहीं खबर यह भी है वर्तमान एंबेसडर विराट कोहली के साथ भी एक कमर्शियल एड शूट किया सकता है. “

 

अंगद बेदी के साथ ब्रेकअप ? पहली बार छलका नोरा फतेही का दर्द, कही ये बातें

EC की रोक के बाद भी नही मान रहे मोदी बायोपिक के मेकर्स, कहा- 'मोटीवेशनल स्टोरी की तरह देखें'

सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा

संजय दत्त ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार, पलक झपकते ही 225 KMPH की रफ्तार