मीका सिंह और कपिल ने मनाई बैसाखी, शेयर की पुरानी यादें

Apr 13 2019 01:22 PM
मीका सिंह और कपिल ने मनाई बैसाखी, शेयर की पुरानी यादें

बैसाखी का पर्व पंजाब और हरियाणा में मुख्य रूप से मनाया जाता है. कॉमेडियन कपिल शर्मा और बॉलीवुड सिंगर मिका सिंह जो कि पंजाब से ही ताल्लुक रखते हैं, उन्होंने भी इस त्यौहार को जमकर उत्साह के साथ मनाया. वहीं इस त्योहार को ये हमेशा से मनाते आ रहे हैं और बैसाखी से जुड़ी हुई ढेर सारी यादें उन्होंने हाल ही में साझा की है. 

कपिल शर्मा का यह मानना है कि हर साल बैसाखी पर नई फसल काटी जाती है और घर में खुशी का माहौल बन जाता है. लोग एक दूसरे से मिलते जुलते हैं और बधाइयां इस दौरान देते हैं. अब तक की सबसे अच्छी बैसाखी की यादों के सवाल पर कपिल ने कहा उनकी सबसे अच्छी बैसाखी उन्होंने डिवाइन टच एनजीओ के बच्चों के साथ मिलकर मनाई थी. उनके मुताबिक़, हंसते मुस्कुराते इन बच्चों से उन्हें काफी ऊर्जा मिली है. 

जबकि गायक मीका सिंह ने बताया कि बैसाखी के त्योहार का हमारे परिवार में विशेष महत्व हैं. उन्होंने कहा कि सारे नए काम बैसाखी के त्योहार के बाद शुरू किए जाते हैं. नई फसलें कटती है. अब तक उनकी सबसे अच्छी बैसाखी को लेकर उन्होंने कहा कि गाना गबरू बैसाखी के दिन ही रिलीज हुआ था. बैसाखी से ठीक 2 दिन पहले इस साल की मीका ने अपना नया गाना बिंग बोंग बाजार में उतारा है. साथ ही बैसाखी  के दिन गुरु गोविंद सिंह जी ने खालसा पंथ की स्थापना भी की थी.

 

#MeToo पर आखिरकार बोली प्रियंका चोपड़ा, किए इतने चौंकाने वाले खुलासे

प्रियंका ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मैं कभी नहीं सोचा था कि निक...'

कलंक को लेकर एक और सरप्राइज, आज नए गाने से दिल जीतेगी कृति सैनन

सलमान का बड़ा बयान, मेरी फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ कमाती है, इसलिए मैं...'