#MeToo पर आखिरकार बोली प्रियंका चोपड़ा, किए इतने चौंकाने वाले खुलासे

Apr 13 2019 12:24 PM
#MeToo पर आखिरकार बोली प्रियंका चोपड़ा, किए इतने चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पिछले साल देश में ‘मी टू’ मूवमेंट की शुरुआत की थी, तनुश्री दत्ता द्वारा इस अभियान की शुरुआत के बाद से देश में एक अलग की तरह का मूल बन गया था, एक के बाद एक महिलाओं ने फिर अपने साथ हुए दुराचार की कहानी दुनिया को सुनाई थी. जबकि अब बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अब इस अभियान पर अपनी बात रखी है. 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने वीमेन इन वर्ल्ड समिट 2019 में बात करते हुए बताया च हा, “यौन उत्पीड़न की घटनाएं महिलाओं के साथ आम हो गई हैं और आज जब हम एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं तो किसी इतनी हिम्मत नहीं है कि वो हमें रोक कर दिखा दें. 

इस कार्यक्रम में देसी गर्ल ने आगे कहा कि मी टू मूवमेंट के आने के बाद अब बदलाव आ रहा है और उनके मुताबिक़, “पहले भी हमारे पास अपनी आवाज थी, लेकिन तब कोई सुनता हीनहीं था. अब जब सब एक जुट हो रहे हैं, तो ये हमें सशक्त बनाने का काम करती है. आज अगर मेरे पास कोई कहानी है तो मैं अकेला महसूस नहीं करूंगी और मुझे इस पर बिलकुल शर्म भी नहीं आएगी.” वहीं जब प्रियंका से यह सवाल किया कि क्या वो कभी ऐसी किसी घटना की शिकार हुई है तो इस परर उन्होंने कहा, “इस रूम में मौजूद सभी महिलाएं कभी न कभी हर इससे पीड़ित हो चुका है और ये हम महिलाओं के बीच आम हो गया है.”

अंगद बेदी के साथ ब्रेकअप ? पहली बार छलका नोरा फतेही का दर्द, कही ये बातें

EC की रोक के बाद भी नही मान रहे मोदी बायोपिक के मेकर्स, कहा- 'मोटीवेशनल स्टोरी की तरह देखें'

सबको पछाड़ INCOME TAX भरने में भी महान साबित हुए अमिताभ, किए इतने करोड़ जमा

संजय दत्त ने खरीदी करोड़ों की चमचमाती कार, पलक झपकते ही 225 KMPH की रफ्तार