पावरग्रिड ने की कारगिल के जिला व्यवस्थापक को वैक्सीन डिलीवरी वैन की आपूर्ति
पावरग्रिड ने की कारगिल के जिला व्यवस्थापक को वैक्सीन डिलीवरी वैन की आपूर्ति
Share:

पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने अपने श्रीनगर लद्दाख ट्रांसमिशन सिस्टम, कार्यालय लद्दाख के माध्यम से चिकित्सा उपकरण दान किए और मुख्य चिकित्सा अधिकारी, लेह मोटुप दोरजे को रविंदर कुमार, सचिव ऊर्जा लद्दाख की उपस्थिति में सौंप दिया। अपनी सीएसआर पहल के एक हिस्से के रूप में, पावर ग्रिड ने आज कारगिल के जिला प्रशासन को एक वैक्सीन डिलीवरी वैन, बारह आइस लाइन्ड रेफ्रिजरेटर और नौ डीप फ्रीजर सौंपे। श्री मोहसिन अली, कार्यकारी काउंसलर (कारगिल) ने वैक्सीन डिलीवरी वैन को झंडी दिखाकर रवाना किया। पावरग्रिड ने अपनी सीएसआर पहल के तहत 29 लाख रुपये की लागत वाली वस्तुओं को सौंप दिया है। 

वैक्सीन डिलीवरी वैन केंद्र शासित प्रदेश के दूर-दराज के क्षेत्रों के निवासियों को लाभान्वित करेगी और अधिक टीकाकरण अभियान को प्राप्त करने में मदद करेगी। यह कारगिल में वैक्सीन वितरण की लॉजिस्टिक चुनौतियों से निपटने में सहायता करेगा। पावरग्रिड भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं जैसे पीएमडीपी, डीडीयूजीजेवाई के तहत दूर-दराज के गांवों में ग्रामीण विद्युतीकरण बुनियादी ढांचे में लद्दाख क्षेत्र का भी समर्थन कर रहा है, जहां कारगिल जिले की द्रास तहसील में एक 66/11 केवी सब-स्टेशन स्थापित किया जा रहा है, जो आसपास के विभिन्न गांवों को खाना खिलाएं और बिजली की उपलब्धता में सुधार करें। 

इन योजनाओं के तहत पावरग्रिड कारगिल जिले के 57 करोड़ रुपये की लागत से 23 गांवों का विद्युतीकरण कर रहा है। इसके अलावा, पीएमडीपी योजना के तहत लगभग 30 करोड़ रुपये की लागत से 66 केवी बिजली लाइन नेटवर्क को भी मजबूत किया जाएगा। पावरग्रिड ने विशेष रूप से लद्दाख क्षेत्र के कनिष्ठ इंजीनियरों की एक विशेष भर्ती अभियान की भी योजना बनाई है।

गिरावट के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, 189 अंक फिसला सेंसेक्स

पर्यटन क्षेत्र को मजबूत करने के लिए निर्मला सीतारमण ने किया ये ऐलान

एक किताब ने बदला था एलन मस्क का नजरिया, आज हर सेकंड कमाते है 67 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -