ये पावर बैंक आपके लिए हैं सबसे बेस्ट
ये पावर बैंक आपके लिए हैं सबसे बेस्ट
Share:

स्मार्टफोन के अलावा अब पावर बैंक को लेकर बाजार में जंग छिड़ गई है, जिसमें अब कंपनियां एक से बढ़कर एक चार्जिंग डिवाइस उतार रही हैं। अब यूजर्स को किफायती कीमत वाले पावर बैंक में 9,000 एमएएच वाली बैटरी और फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। अगर ऐसे में आप भी अपने लिए कम कीमत वाले बढ़िया पावर बैंक की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा बेहतर विकल्प लेकर आए हैं। आइए इन पावर बैंक पर डालते हैं एक नजर...

Syska Power Bank
सिस्का के इस पावर बैंक को सिर्फ 749 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकेगा। इसमें आपको 10,000 एमएएच की Lithium-ion बैटरी, 10 वॉट फास्ट चार्जिंग, माइक्रो कनेक्टर और यूएसबी पोर्ट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी आपको एक चार्जिंग केबल भी देगी। वहीं, इस पावर बैंक का वजन 285 ग्राम है।

Mi Power Bank
सिस्का के पावर बैंक की तरह आपको एमआई के पावर बैंक में भी 10,000 एमएएच की Lithium Polymer बैटरी मिलेगी। इसके अलावा आपको इस पावरबैंक में एसी एडेप्टर और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही कंपनी आपको एक चार्जिंग केबल भी देगी। वहीं, इस पावर बैंक की कीमत 993 रुपये है।

Ambrane Power Bank 
इस पावर बैंक को सिर्फ 699 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आपको इस पावर बैंक में 12 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 10,000 एमएएच की Lithium Polymer की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा कंपनी आपको एक चार्जिंग केबल देगी। वहीं, इस पावरबैंक का वजन 187 ग्राम है।

Gionee Power Bank
इस पावर बैंक को सिर्फ 749 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आपको इस पावर बैंक में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 10,000 एमएएच की Lithium Polymer की बैटरी मिलेगी। साथ ही इस पावर बैंक में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो और टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा कंपनी आपको एक चार्जिंग केबल भी देगी। वहीं, इस पावर बैंक का वजन 208 ग्राम है। 

BSNL का यह धांसू प्लान दोबारा होगा रिवाइज

Facebook के 50 फीसदी कर्मचारी करेंगे घर से काम

HUAWEI WATCH GT 2e जल्द होगा लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -