BSNL का यह धांसू प्लान दोबारा होगा रिवाइज
BSNL का यह धांसू प्लान दोबारा होगा रिवाइज
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए 198 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है। अब बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को इस शानदार रिचार्ज प्लान में 2 जीबी डाटा के साथ मुफ्त में कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। आपको बता दें कि बीएसएनएल कॉलर ट्यून यानी पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) सेवा के लिए हर महीने 30 रुपये चार्ज करती है। साथ ही कॉलर ट्यून बदलने पर 12 रुपये चार्ज किए जाते हैं। हालांकि, अब 198 रुपये वाले प्लान के सब्सक्राइबर्स को यह सुविधा मुफ्त में मिलेगी।

BSNL का 198 रुपये वाला प्री-पेड प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी उपभोक्ताओं को मुफ्त में कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। हालांकि, यूजर्स को इस प्लान में कॉलिंग की सेवा नहीं दी जाएगी। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 54 दिन की है।

इन टेलीकॉम सर्किल में मिलेगी फ्री कॉलर ट्यून की सुविधा
बता दें कि अरुणाचल प्रदेश, असम, बिहार, चेन्नई, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, सिक्किम, त्रिपुरा, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के सर्किल के यूजर्स को 198 रुपये वाले प्लान के साथ मुफ्त में कॉलर ट्यून की सुविधा मिलेगी। 

BSNL का कॉम्बो 18 प्री-पेड प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 18 रुपये है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स हर रोज 1.8 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान के तहत पूरे भारत में बीएसएनएल और गैर-बीएसएनएल नंबर्स पर 250 मिनट तक की मुफ्त कॉलिंग की जा सकेगी, हालांकि इस प्लान की वैधता महज दो दिनों की है।

BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vivo Y30 जल्द हो सकता है लांच

Poco M2 Pro इन फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -