HUAWEI WATCH GT 2e जल्द होगा लांच
HUAWEI WATCH GT 2e जल्द होगा लांच
Share:

Huawei की नई स्मार्टवॉच HUAWEI WATCH GT 2e की बिक्री अमेजन और फ्लिपकार्ट के जरिए भारत में शुरू हो गई है। स्मार्टवॉच की कीमत 11,990 रुपये है और यह मिंट ग्नीन, ग्रेफाइट ब्लैक और लावा रेड कलर वेरियंट में मिलेगी। 28 मई तक वॉच खरीदने पर छह महीने की नो कॉस्ट ईएमआई मिलेगी।हुवाव ने इस स्मार्टवॉच की कीमत 11,990 रुपये रखी है। फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 1.39 इंच की एमोलेड कलर डिस्प्ले है।

इसके अलावा यह वॉच एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 9.0 से ऊपर वाली सभी डिवाइस को सपोर्ट करेगी। इसमें इन-बिल्ट जीपीएस है। इसके अलावा वॉच में ब्लूटूथ 5.1, 4 जीबी स्टोरेज और किरिन ए1 प्रोसेसर दिया गया है। इस वॉच को पहनकर आप तैराकी भी कर सकते है। वाटरप्रूफ के लिए इसे 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है। HUAWEI WATCH GT 2e की बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड्स और 15 प्रोफेशनल्स मोड्स मिलेंगे। स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर भी है जो कि शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा को बताता है। इस वॉच में ऑप्टिकल हर्ट रेट सेंसर भी मिलेगा। इसका अलावा एयर प्रेशर, स्लीप ट्रैक और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। वॉच में फाइंड फोन का भी फीचर है।

Vivo Y30 जल्द हो सकता है लांच

Poco M2 Pro इन फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

Android Tv : गूगल ने ऑडियो कास्ट की समस्या को किया दूर, जानें कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -