जेडीयू का लालू यादव पर हमला, लिखा- 'परिवार मांगे विशेष कैदी का दर्जा'
जेडीयू का लालू यादव पर हमला, लिखा- 'परिवार मांगे विशेष कैदी का दर्जा'
Share:

पटना: बिहार में इसी वर्ष अक्टूबर 2020 में विधानसभा चुनाव हो सकते है. जंहा सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से ही चुनावी तैयारियां शुरू की जा चुकी है. वहीं इसी बीच राजधानी पटना में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के बीच जुबानी जंग के बाद पोस्टर वार आरम्भ हो गया है. लेकिनपटना के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक इनकम टैक्स चौराहा पर जेडीयू की और से एक पोस्टर लगाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार इस पोस्टर में एक तरफ लिखा गया है कि जेडीयू बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांग रही है, दूसरी तरफ लिखा गया है कि RJD लालू प्रसाद के लिए विशेष कैदी का दर्जा माँगा जा रहा था. वहीं यह पोस्टर काफी चर्चा में है. जेडीयू द्वारा इस पोस्टर को इनकम टैक्स चौराहे पर लगाया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की नजर इस पर पड़ सके. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इनकम टैक्स चौराहा  पटना शहर के ज्यादातर मुख्य मार्गों को जोड़ता है साथ ही अगर बेली रोड या स्टेशन जाना है तो इस चौराहे से होकर ही गुजरना पड़ेगा. पोस्टर वार के जरिए दोनों पार्टियां मतदाताओं को अपने खेमे में करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले फरवरी महीने में राष्ट्रीय जनता दल की ओर से बिहार सरकार के खिलाफ पोस्टर जारी किया गया था. तीन फरवरी को आरजेडी की ओर से जारी पोस्टर में जेडीयू पर निशाना साधा गयाथा. मिलीं जानकारी के अनुसार RJD ने 'कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे' नाम से पोस्टर जारी किया था. पोस्टर में बिहार को डूबते हुए दिखाया गया था. वहीं सरकार को खिलाड़ी बताते हुए कुर्सी-कुर्सी खेलने का आरोप लगाया था. आरोप लगाया गया था कि बिहारी लुट रहा है और जनता का शोषण, अत्याचार व उत्पीड़न किया जा रहा है. पोस्टर में सरकार द्वारा लोगोें को बेरोजगार करने और भ्रष्टाचार फैलाने वाला बताया है. वहीं पोस्टर के जरिए वार किया कि चोरी से आई सरकार पूरा बिहार ले डूबी.

कैलाश विजयवर्गीय का तंज, कहा- दिग्गी राजा समेत नहीं पा रहे कांग्रेस का फैला हुआ रायता

सऊदी अरब में तख्तापलट की कोशिश, हिरासत में लिए गए तीन शहजादे

झारखंड: ढुल्लू महतो को मिली राहत, इस याचिका को कोर्ट ने किया स्वीकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -