सामने आया रवि किशन की नई फिल्म का पोस्टर
सामने आया रवि किशन की नई फिल्म का पोस्टर
Share:

दिल दोस्ती ऐटसेट्रा और इस्सक के उपरांत जाने-माने निर्देशक मनीष तिवारी की नई पेशकश चिड़ियाखाना 2 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। भारत के राष्ट्रीय मूवी विकास निगम द्वारा निर्मित और भारती स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह मूवी शिलादित्य बोरा की प्लाटून वन द्वारा रिलीज की जाने वाली है। मूवी चिड़ियाखाना का मुख्य पात्र एक बिहारी लड़का की स्टोरी हैं, जो अपनी धैर्य, संकल्पना और विशेष कर अपने फुटबॉल कौशल के कारण महाराष्ट्रीयन चॉल के निवासियों का पसन्दीदा लड़का बन गया है।

निर्देशक मनीष तिवारी बोलते हैं कि “चिड़ियाखाना एक दमित लड़के  की कहानी है जो अपने जुनून, फुटबॉल के लिए एक गहरी छाप भी छोड़ देता है, और इस पूरे प्रक्रिया में न केवल खुद को बल्कि अपने दोस्तों, अपने शैक्षिक संस्थान को भी सशक्त बना रहा है और दुश्मनों को दोस्तों में बदल देता है। सूरज बिहार से मुंबई अपनी माँ के साथ भी आ रहा है और इस शहर की भूलभुलैया में अपना पैर जमा लेता है। चिड़ियाखाना खेल भावना और एकजुटता की कहानी है कि कैसे छोटी-छोटी बूंदों के मिलने से सागर बन जाता है"।

एक मूवी के कास्टिंग को “ऋत्विक सहोरे मुख्य किरदार सूरज के लिए एकदम फिट दिखाई दे रहे है, क्योंकि उनकी मासूमियत उनके व्यवहार में झलकती है। सूरज की क्रश के रूप में अवनीत कौर ताजी हवा के झोंके की तरह हैं। राजेश्वरी सचदेव एक माँ के रूप में ख़ूब जँची है इसने अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए सब कुछ छोड़ दिया है। प्रशांत नारायणन का गुंडाराज कमाल का बताया है। रवि किशन, गोविंद नामदेव और अंजन श्रीवास्तव ने अपने किरदारों को अद्भुत और दृढ़ विश्वास के साथ निभाया है। फुटबॉल टीम में जितने भी लड़के हैं सब अपनी ताकत,कमजोरी और किरदार लेकर आये हैं इसलिए, चिड़ियाखाना, जैसा कि नायक की आंखों से देखी जानेवाली एक अद्भुत स्टोरी हैं"।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सचिन तेंदुलकर की फैमली फोटो तो यूजर ने इस शख्स को लेकर किया कमेंट

कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुई सारा अली खान

लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -