लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL
लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL
Share:

हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिमी गरेवाल अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती है। वह अपने विचार खुलकर सभी के साथ साझा करती हैं। हाल ही में सिमी ने एक पोस्ट शेयर कर इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने चैट शो की पुरानी वीडियो शेयर की है इसमें टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ उनकी पहली वाइफ श्वेता जयशंकर दिखाई दी। 

सिमी गरेवाल ने शेयर की लारा दत्ता के पति की पुरानी वीडियो: सिमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा "महेश भूपति और श्वेता जयशंकर (उनकी पहली पत्नी)। महेश और श्वेता से यह मुलाकात उनकी शादी के पहले वर्ष में हुई थी। दोनों प्यारे लोग जो अंत में एकदूसरे का साथ नहीं दे सके..महेश के लारा दत्ता से शादी करने के एक दिन बाद, श्वेता ने चेन्नई के बिजनेसमैन रघु कैलास के साथ विवाह कर लिया था। अपने जीवनसाथी को पाने का सफर हमेशा आसान नहीं होता। लेकिन अब दोनों कपल्स को उनका लाइफ पार्टनर मिल गया है.. और उनकी खुशी।" 

सिमी की इस पोस्ट पर बहुत लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि महेश भूपति और श्वेता 2009 में ही एकदूसरे से अलग हो चुके हैं। इस पोस्ट के कमेंटसेक्शन में एक यूजरने लिखते हुए कहा है कि 'किसी की लाइफ को नीचा नहीं दिखाना चाहिए, वे देनो अब बहुत आगे बढ़ चुके हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'आपने किसी की गरिमा को ठेस पहुंचाने का कार्य भी किया है।'

'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर

रणबीर ने लगाई आदित्य और अनन्या के रिश्ते पर मुहर

पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -