सोशल मीडिया पर वायरल हुई सचिन तेंदुलकर की फैमली फोटो तो यूजर ने इस शख्स को लेकर किया कमेंट
सोशल मीडिया पर वायरल हुई सचिन तेंदुलकर की फैमली फोटो तो यूजर ने इस शख्स को लेकर किया कमेंट
Share:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। कभी सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबर सामने आती है, तो कभी सारा के अफेयर से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाती है। सारा तेंदुलकर का नाम बहुत लंबे वक़्त से भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman gill) से जोड़ा जा रहा है। खबरों का कहना है कि इन दोनों के अफेयर को लेकर अभी तक कोई खबर अब तक सामने आई है। इसी बीच सारा तेंदुलकर की नई तस्वीर भी सामने आ चुकी है। सारा तेंदुलकर की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर आ चुकी है। 

परिवार के साथ नजर आई सारा तेंदुलकर: खबरों का कहना है कि पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ चर्चा भी की जा रही है। इसी बीच सारा तेंदुलकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। इस तस्वीर में सारा तेंदुलकर अपने पापा और मम्मी के साथ नजर आ रहे है। इस तस्वीर को सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा कर दिया है। इस तस्वीर में सारा तेंदुलकर अपने हाथ में गेंद पकड़े हुए दिखाई दे रही है।

सारा तेंदुलकर की इस फोटोज को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। सारा तेंदुलकर की इस तस्वीर पर कई यूजर्स कमेंट में शुभमन गिल को लेकर काफी कुछ लिखते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'शुभमन गिल का कमेंट कहां है'। तो वहीं दूसरे यूजर ने सारा से पूछा- शुभमन गिल के क्या हाल चाल है? इसके अलावा शुभमन गिल के IPL का पहला शतक लगाने पर लोग कमेंट में सारा को बधाई देते हुए दिखाई दिए है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुई सारा अली खान

लारा दत्ता के पति महेश की पुरानी वीडियो साझा कर बुरी फंसीं SIMI GAREWAL

'Tiger-3' के लिए शाहरुख़ ने शुरू कर दी तैयारी, अलग लुक में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -