बेशर्म रंग के बाद सामने आया पठान के नए गाने का पोस्टर
बेशर्म रंग के बाद सामने आया पठान के नए गाने का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मूवी 'पठान (Pathaan)' को लेकर हर तरफ चर्चाओं में बने हुए है। अभी हाल ही में मूवी का गाना 'बेशर्म रंग (Besharam Rang Song)' रिलीज हुआ था। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ड्रेस को देख लोग भड़क चुके है। जिसके उपरांत से ही मूवी को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग भी करने लगे है। इसी बीच अब शाहरुख खान की इस फिल्म के दूसरे गाने का पोस्टर सामने आया है। जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया हैव् पर वायरल हो जाता है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मूवी पठान इन दिनों काफी चर्चा में भी बनी हुई है। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ चुकी है। इसी बीच अब पठान मूवी के दूसरे गाने 'झूम जो पठान' का पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण साथ दिखाई दे रहे है। 

 

जहां शाहरुख खान शर्ट के बटन खोले हुए खड़े हुए नजर आ रहे है, तो दीपिका पादुकोण इस तस्वीर में शॉर्ट ड्रेस में अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। मूवी के गाने के इस पोस्टर को फैंस बहुत पसंद कर रहे है और इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर इस ब्रांड पर भड़की अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला

आ रहा है इस कलयुग का BOLAA

तैमूर के बर्थडे पर बूआ सोहा ने शेयर की अनसीन तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -