बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर इस ब्रांड पर भड़की अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला
बिना इजाजत तस्वीरें इस्तेमाल करने पर इस ब्रांड पर भड़की अनुष्का, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। हाल ही में जब एक क्लोदिंग ब्रांड ने एक्ट्रेस की इजाजत के बिना उनकी तस्वीर इस्तेमाल की, तो वह काफी बहुत भड़क चुकी है और अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए भड़ास निकालते हुए अपनी फोटोज को हटाने का अनुरोध भी कर दिया है।

बिना इजाजत फोटो यूज करने पर भड़ास निकालते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सक्रीय और वीयर ब्रांड को टैग करते हुए लिखा, 'हे प्यूमा इंडिया? उम्मीद करती हूं कि आपको इस बात की जानकारी होगी कि आपको पब्लिसिटी के लिए मेरी फोटो का इस्तेमाल करने के लिए मेरी परमिशन लेनी पड़ेगी, क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं हूं। प्लीज इस तस्वीर को हटाइये'। इसी के साथ उन्होंन गुस्से वाला इमोजी भी लगाया'। ब्रांड प्यूमा इंडिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को उनके कपड़ों में देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा की लताड़ के उपरांत प्यूमा इंडिया ने अपने पोस्ट को डिलीट नहीं किया बल्कि एक एग्रीमेंट का पोस्ट साझा की है,  इसमें एक पेपर पर रेड कलर से कॉन्फिडेंशियल भी लिखा हुआ है। इसके साथ ब्रांड ने कैप्शन में लिखा- हेलो अनुष्का शर्मा, हमें जल्द ही संपर्क करना चाहिए था! क्या हमें चीजों को अगले स्तर पर ले जाना चाहिए? 

ब्रांड के इस पोस्ट के उपरांत अनुष्का शर्मा ने उसका स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम  पर शेयर किया और लिखा, 'मैं इस पर सो जाऊंगी'। ये सब देखने के उपरांत फैंस भी घनचक्कर में पड़ चुके है और तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखाई देने वाली है। इस मूवी में वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती  हुई दिखाई देने वाली है। 

रणबीर-आलिया की बेटी ने तैमूर को भेजा स्पेशल गिफ्ट

रियलिटी शो में भिड़ी बॉलीवुड की ये दो मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'उनके पास है एक अमीर पति'

सुनील शेट्टी ने BSF के नायक भैरों सिंह राठौर को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -