एनएसयूआई का पोस्टकार्ड अभियान

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई ने एक अभियान छेड़ रखा है. एनएसयूआई अपने इस अभियान में प्रदेश भर में विकास की चिड़िया ढूढ़ रही है. पिछले कई दिनों से राज्य में विकास की चिड़िया का मुद्दा गरमाया हुआ है. इस अभियान के तहत एनएसयूआई राज्य के कॉलेज स्टूडेंट्स, युवा और लोगों के बीच जाकर पोस्ट कार्ड लिखवाएगी.


एनएसयूआई ने इस अभियान के तहत बेरोजगारी के मुद्दों के साथ छात्रों से जुड़े मुद्दों और आम जन के विकास से जुड़े मामले भी उठाने की तैयारी की है. एनएसयूआई के पदाधिकारियों का कहना है कि  हर जिले से एनएसयूआई के कार्यकर्ता इस अभियान के तहत  मुख्यमंत्री रमन सिंह को पोस्ट कार्ड भेजेंगे और उनसे विकास की चिड़िया का पता बताने के लिए विनती भी करेंगे.

इस अभियान के लिए एनएसयूआई ने राजीव गांधी चौक के पास लोगों को पोस्ट कार्ड बाटें और लोगों से अनुरोध किया की वे राज्य में विकास को लेकर अपनी राय पोस्टकार्ड पर लिख कर दें. कांग्रेस के छात्र संगठन ने इस अभियान की शुरुआत बुधवार से कर दी है. इस अभियान को लोकप्रिय बनाने के लिए एनएसयूआई हजारों पोस्टकार्ड लिखवाने की तैयारी में है. एनएसयूआई इस अभियान के तहत भाजपा के कार्यकाल में हुए प्रदेश के विकास का पता लगाना चाहती है. 

कर्नाटक में भाजपा के निशाने पर सिर्फ कांग्रेस

तोड़ दूंगा अपने बेटे से रिश्ता: देवगौड़ा

मोदी ने किसानों के मुद्दों पर कर्नाटक सरकार को कोसा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -