तोड़ दूंगा अपने बेटे से रिश्ता: देवगौड़ा

आने वाले कुछ महीनों में देश के विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है, वहीं कुछ दिनों बाद कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने को है. चुनावों से पहले बयानों की बारिश जो हमारे देश की राजनीति का हिस्सा बन चूका है जारी है. हाल ही में मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गाँधी पर निशाना साधा वहीं इससे पहले राहुल गाँधी भी जेडीएस और बीजेपी पर निशाना साध चुके है, इस बीच जेडीएस के प्रमुख  एचडी देवगौड़ा ने बीजेपी से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

जेडीएस के अंदर मची उथल पुथल में देवगौड़ा ने अपने बेटे एचडी कुमारस्वामी के बारे में कहा कि अगर कुमारस्वामी चुनाव के बाद बीजेपी को समर्थन देते है तो मैं उनसे रिश्ता तोड़ दूंगा. बता दें, कर्नाटक चुनाव के पोल में दावा किया जा रहा है कि यहाँ त्रिशंकु परिणाम के हालात बने हुए है. ऑडियंस पोल में पब्लिक के नजरिए से यहाँ किसी को भी बहुमत मिलता नजर नहीं आ रहा है लेकिन फिर भी दूसरी पार्टियों की तुलना में कांग्रेस यहाँ मजबूत नजर आ रही है. 

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उडुपी में कर्नाटक चुनाव का प्रचार शुरू किया था. यहां अपनी रैली के दौरान मोदी ने राहुल गाँधी पर निशाना साधा है वहीं देवगौड़ा की तारीफ के पुल बांधे. मोदी भी एक तीर से दो निशाने करने से चूक नहीं रहे है. अब देखने वाली बात यह होगी कि चुनाव के परिणाम के बाद स्थितियां क्या होगी और इन बयानों का सीधा फायदा किसे पहुंचने वाला है. 

कर्नाटक चुनाव: फेक न्यूज़ से गरम सोशल मीडिया

मोदी ने किसानों के मुद्दों पर कर्नाटक सरकार को कोसा

कर्नाटक चुनाव में मोदी के एक तीर से दो निशाने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -