कोमल को छोड़ क्या अब सोनिया के लिए हिमेश कहेंगे 'तेरा तेरा तेरा सुरूर'...
कोमल को छोड़ क्या अब सोनिया के लिए हिमेश कहेंगे 'तेरा तेरा तेरा सुरूर'...
Share:

जी हाँ, जनाब यह तो पता चल ही गया है कि बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी कोमल ने आपसी स‍हमति से तलाक ले लिया है. इस बाबत हिमेश रेशमिया ने भी अपने एक बयान मे कहा है कि, 'हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ है और मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं, बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिसकी वजह से हम साथ नहीं रह पा रहे थे.' हिमेश की पत्नी कोमल ने भी कहा कि वो और हिमेश एक अच्छे नोट पर अलग हो रही हैं और शायद वो जिंदगी भर एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे और एक दूसरे के परिवारों के लिए मौजूद रहेंगे.

दिसंबर में हिमेश ने बांद्रा कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दे दी थी. गायक हिमेश रेशमिया ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और परिवार के सदस्‍यों ने उनके इस फैसले की इज्‍जत की है. अब इसके बाद यह  चर्चा भी तेजी से चल रही है कि कोमल से तलाक लेने के बाद क्या हिमेश रेशमिया अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी रचाने वाले हैं.

यहां आपको बता दें कि हिमेश और कोमल के तलाक की अर्जी दाखिल किये जाने के बाद से इस तरह की अटकलें थीं कि टेलीविजन अभिनेत्री सोनिया कपूर से हिमेश की नजदीकी की वजह से यह नौबत आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब कोमल से तलाक के बाद हिमेश जल्द ही सोनिया से शादी रचा लेंगे.

सड़क नियमों पर सलमान के बोल जिस पर यूजर्स कर रहे ट्रोल...

सुनील सलमान के लिए एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन लौट रहे...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -