अपना जीवन साथी पाकर बहुत ही खुश है एक्टर विजलेश
अपना जीवन साथी पाकर बहुत ही खुश है एक्टर विजलेश
Share:

साउथ के जाने माने एक्टर विजिलेश को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार वह किसी और ही कारण चर्चाओं में है. दरअसल विजिलेश ने पहले खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल स्वीकार किया था कि वह अपने जीवन साथी की तलाश में है. विजिलेश ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "जीवन में एक साथी को पाने की भावना सामान्य से अधिक मजबूत है." और खुशी की बात तो यह है कि एक्टर को उनका जीवन साथी मिल गया है.

एक दिन पहले, अभिनेता खुश खबरी का एलान करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया है. अपनी भावी दुल्हन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, विजिलेश ने एलान किया है कि वह जल्द ही उससे शादी करने वाले है. अभिनेता ने यह भी कहा है कि वह प्रशंसकों को शादी की तारीख के बारे में बाद में अपडेट करेंगे. कथित तौर पर, युगल अगले साल की शुरुआत तक गाँठ बाँधने की योजना बना रहा है.

विजिलेश ने दिलेश पोथन के निर्देशन में बनी फिल्म 'महेशिणे प्रथिकाराम' में अपने अभिनय से प्रसिद्धि प्राप्त की. उन्होंने 'सावधान', 'गप्पी', 'आलमारा', 'विनाम', 'कपेला', और कई अन्य फिल्मों में भी उल्लेखनीय भूमिकाएँ अदा की थीं.

 

2022 तक इस राज्य का हर गांव होगा डिजिटल, सरकार गांवों में पहुंचाएगी ब्रॉडबैंड सेवा

सैमसंग के इन शानदार स्मार्टफोन्स पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स, जानें पूरी डिटेल्स

Infinix Smart 4 Plus जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -