सैमसंग के इन शानदार स्मार्टफोन्स पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स, जानें पूरी डिटेल्स
सैमसंग के इन शानदार स्मार्टफोन्स पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

कोरोना संक्रमण के वजह से मार्च में शुरू किए गए लॉकडाउन के वजह से काफी वक्त तक ई-कॉमर्स साइट्स पर सिर्फ एसेंशियल प्रोडक्ट्स ही अवेलेबल  थे। लेकिन अब सभी प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी प्रारंभ कर दी गई है और ऐसे में ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर होने वाली सेल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खासतौर से ये नया स्मार्टफोन परचेस करने के लिए यह बेहद ही अच्छा ऑप्शन होता है। ऐसे ही ग्राहक के लिए अच्छी खबर है कि ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने Samsung Days Sale को लाइव कर दिया गया है। इस सेल में Samsung के कई शानदार स्मार्टफोन पर आकर्षक ऑफर्स व डील्स में अवेलेबल कराए जा रहे हैं.

Samsung Days Sale को आज यानि अठराह जुलाई से लाइव कर दिया गया है और यह सेल बावीस जुलाई तक जारी रहने वली है। इस सेल में Galaxy A21s, Galaxy A31, Galaxy A51, Galaxy A71, Galaxy S10 Lite और Galaxy Note 10 Lite पर शानदार ऑफर्स अवेलेबल हैं। साथ ही में ग्राहक इन स्मार्टफोन्स को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी परचेस कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस आकर्षक सेल में अगर आप इनमें से किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो उसके साथ आपको एक्सीडेंटियल और लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन भी मिलेगा.  

बता दें कि वैसे बीते माह भी Samsung Days Sale का आयोजन आयोजित किया गया था, लेकिन उस सेल में सिर्फ टैबलेट और वियरेबल डिवाइसेज ही अवेलेबल कराए गए थे. इसके अलावा यह सेल खासतौर पर Samsung स्मार्टफोन्स के लिए ही रखी गई है। जिसमें ग्राहक कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन से लेकर अर्फोडेबल फोन तक परचेस कर सकते हैं.

Infinix Smart 4 Plus जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने दी जानकारी

Honor ViewPad 6 और ViewPad X6 टैबलेट हुए लॉन्च, इसकी कीमत होगी 14 हजार

जल्द ही UK में तीन नए एक्सपीरियंस स्टोर खोलने की योजना बना रही Huawei कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -