Infinix Smart 4 Plus जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने दी जानकारी
Infinix Smart 4 Plus जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने दी जानकारी
Share:

Infinix भारतीय मार्केट में लेटेस्ट स्मार्टफोन Smart 4 Plus पेश करने वाली है जो कि इकीस जुलाई को बाजार में लॉन्च होगा. यह शानदार स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर अवेलेबल होगा और Flipkart पर इसके लिए एक नई डेडिकेटेड माइक्रो साइट बनाई गई है. जहां आने वाले स्मार्टफोन के कई फीचर्स खुलासे​ किए जाएंगे. खबर है कि यह स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी के साथ पेश होगा, वहीं अब इसकी बैटरी की क्षमता का खुलासा भी कर दिया गया है.  

वहीं, Flipkart पर जारी किए गए टीजर में दी गई सूचना के मुताबिक Infinix Smart 4 Plus में 6000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी. वहीं, कंपनी का ये दावा है कि यह बैटरी एक बार चार्जिंग में तेहिस घंटे का वीडियो प्लेबैक, 44 घंटे का म्यू​​जिक प्लेबैक, 23 घंटे का सर्फिंग और 38 घंटे का टॉकटाइम देने में समर्थ है. साथ ही यह भी क्लियर कर दिया है कि इस स्मार्टफोन में बड़ा डिस्प्ले मिलेगा और जल्द ही इसे लेकर नया खुलासा कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि यह कंपनी के ही Smart 3 Plus का अपग्रेड वर्जन होने वाला है, जिसे पिछले वर्ष भारतीय मार्केट में पेश किया गया था.

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों Flipkart पर Infinix Smart 4 Plus के डिजाइन का भी खुलासा कर दिया गया था. यह शानदार स्मार्टफोन ग्रीन और पर्पल दो कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा. इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर अवेलेबल होगा. यह भी क्लियर किया जा चुका है कि इस स्मार्टफोन में एआई ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा. इसके साथ ही सेल्फी कैमरे  के लिए वॉटरड्रॉप नॉच उपलब्ध है.

Honor ViewPad 6 और ViewPad X6 टैबलेट हुए लॉन्च, इसकी कीमत होगी 14 हजार

जल्द ही UK में तीन नए एक्सपीरियंस स्टोर खोलने की योजना बना रही Huawei कंपनी

Motorola भारतीय मार्केट में जल्द लांच कर सकता है Moto G8 Power Lite

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -