इस साउथ एक्ट्रेस के पति को लगा कोरोना से डर
इस साउथ एक्ट्रेस के पति को लगा कोरोना से डर
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस और खूबसूरत अभिनेत्री श्रिया सरन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीर और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं श्रिया सरन के पति को COVID 19 का डर सताने लगा है, आंद्रेई कोसचीव ने बार्सिलोना, स्पेन की यात्रा के दौरान सूखी खांसी और तेज बुखार, बीमारी के लक्षण विकसित हो चुके है.

हाल ही में श्रिया सरन ने अपनी शादी के बाद घूमने के लिए एक शानदार ट्रिप का प्लान किया था जो पूरी तरह से सफल रहा. जंहा कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री ने अपनी यात्राओं से तस्वीरें शेयर की थी और उनके प्रशंसकों को भी खुश देखकर उन्हें बहुत खुशी होती है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया कि सूखी खांसी की शिकायत होने पर उनके पति उन्हें तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए ले गए.

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि अस्पताल के सामान ने उन्हें आत्म-पृथक करने के लिए कहा और वह अब पूरी तरह से ठीक है. वाह, यह केवल पढ़ने और इसके माध्यम से जाने वाले लोगों की कल्पना करने के लिए डरावना है. चलो आशा करते हैं कि कुछ दिनों में सब कुछ सामान्य हो जाएगा!

चिरंजीवी इन इस एक्टर के साथ काम कर बताया अपना अनुभव

जल्द ही महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम होगा रिलीज

राजामौली ने इंटरव्यू में खोले कई राज  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -