पूनम पांडे के फोटोशूट को लेकर गोवा पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित
पूनम पांडे के फोटोशूट को लेकर गोवा पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित
Share:

एक सनसनीखेज घटना में, गोवा पुलिस ने एक पुलिस इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है, क्योंकि मॉडल पूनम पांडे ने इस साल के शुरू में कैनाकोना में एक जलाशय में एक फोटोशूट कराया था। शूटिंग के दौरान साइट पर एक छोटा वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया था, जिसमें पुलिस ने बहुत अधिक रोष के बीच भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत "अज्ञात व्यक्तियों" के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने शूट की अनुमति देने के बारे में छह शिकायतें दर्ज की हैं, जिनमें से कुछ में पांडे को अपराधी के रूप में नामित करने की मांग की गई है। शूटिंग की सुविधा के लिए निवासियों ने सड़कों पर ले जाने और पुलिस के खिलाफ इलाके में बंद का आह्वान करने की धमकी दी है।

उप पुलिस अधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने गुरुवार को प्रदर्शनकारियों से कहा कि उन्होंने निरीक्षक को निलंबित कर दिया है और फोटोशॉप के कारण हुए खामियों की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस को शूट करने के मामले में पांडे और उसके पति, सैम अहमद बॉम्बे से पूछताछ करने की संभावना है। राज्य कांग्रेस के प्रमुख गिरीश चोडनकर ने राज्य सरकार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि - गोवा को शर्मसार करने वाली "सबसे असंवेदनशील, भ्रष्ट और दोषपूर्ण भाजपा सरकार।" "हम जानना चाहते हैं कि गोवा में एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ़ चीफ मिनिस्टर (प्रमोद सावंत), जो कि गोवा में शूटिंग की नोडल एजेंसी है, ने ऐसा ख़राब वीडियो को शूट करने की अनुमति दी है।"

पेड़ पर लटका हुआ मिला पुलिसकर्मी का शव, कल रात से थे लापता

आईपीएल सट्टेबाजी: 3 लोग गिरफ्तार, 15 मोबाइल फोन हुए बरामद

कर्नाटक में रेल क्रासिंग पार करते समय टस्कर की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -