आईपीएल सट्टेबाजी: 3 लोग गिरफ्तार, 15 मोबाइल फोन हुए बरामद
आईपीएल सट्टेबाजी: 3 लोग गिरफ्तार, 15 मोबाइल फोन हुए बरामद
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग के आईपीएल सीजन के मद्देनजर पुलिस क्रिकेट सट्टे पर अपना अलर्ट जारी रखे हुए है। इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक घर पर छापा मारा और मंगलवार की देर रात लसूडिय़ा इलाके में आईपीएल के लिए सट्टेबाजी करते हुए घर के मालिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी ने सड़क दुर्घटना में अपने दोनों पैर खो दिए थे जिसके बाद उसने सट्टेबाजी शुरू कर दी थी। आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है।

एएसपी (अपराध) गुरुप्रसाद पाराशर ने कहा कि सूचना पर कार्रवाई करते हुए, अपराध शाखा की एक टीम ने महालक्ष्मी नगर इलाके में एक घर पर छापा मारा और तीन लोगों को पकड़ा। वे मोबाइल फोन और लैपटॉप की मदद से आईपीएल के लिए दांव लगा रहे थे। आरोपियों की पहचान महालक्ष्मी नगर निवासी आनंद इंदौरी, महालक्ष्मी नगर के प्रतीक अग्रवाल और बुरहानपुर के योगेश राठौर और वर्तमान में शहर के चित्रा नगर इलाके के निवासी के रूप में हुई। प्रेटेक ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को बताया कि कुछ साल पहले एक सड़क दुर्घटना में उसने अपने पैर खो दिए थे। इसके बाद, उन्होंने आईपीएल के लिए दांव लगाना शुरू कर दिया। उसे हैदराबाद से सट्टे की एक लाइन मिलती थी। वे सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस के लिए दांव लगा रहे थे।

टीम ने आरोपियों के पास से 38645 रुपये, 15 मोबाइल फोन, 2 लैपटॉप, 2 एलईडी टीवी, चेकबुक, 13 डायरी आदि जब्त किए हैं। आरोपियों पर सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

कर्नाटक में रेल क्रासिंग पार करते समय टस्कर की हुई मौत

शर्मनाक: भाभी के साथ वोट देने गई 15 वर्ष की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म

हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के देर रात अंतिम संस्कार पर एसआईटी ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -