'रात में मेरे वीडियो देखते हैं, सुबह ट्रोल करते हैं', भड़कीं पूनम पांडे
'रात में मेरे वीडियो देखते हैं, सुबह ट्रोल करते हैं', भड़कीं पूनम पांडे
Share:

पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत की जेल की कैदी बनी हैं। ऐसे में वह यहाँ कई चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं। अदाकारा शो लॉकअप में हैं और यहाँ वह अपनी जिंदगी के कई राज खोल रही हैं। हाल ही के एकएपिसोड में पूनम पांडे ने उन सभी हेटर्स को फटकार लगाई है जो उन्हें एक्सपोज करने पर ट्रोल करते हैं। शो के दौरान कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हुए पूनम पांडे अपने स्ट्रगल के बारे में बताती हैं। वह कहती हैं- ''मैं अपनी बॉडी दिखाती हूं, कपड़े हटाती हूं बस इसलिए आप मुझे शेमलेस कहोगे तो मैं कभी आपसे सहमत नहीं होंगी। मुझे लगता है जो दूसरों को शेम करते हैं और उन्हें बुरा फील कराते हैं, वे खुद शेमलेस होते हैं।'

वहीं शो में जब तहसीन पूनावाला ने कहा- 'जो लोग पूनम पांडे के वीडियो डाउनलोड करते हैं फिर पूनम के बारे में बुरा बोलते हैं वो गलत है।' वहीं इससे सहमति जताते हुए पूनम ने कहा- '60 मिलियन इंप्रेशंसस, 200 मिलियन एक महीने में ऐसे तो नहीं आते ना। ये कौन हिडन फॉलोअर्स हैं। ये लोग रात में मेरी वीडियो देखते हैं और सुबह उठने पर मुझे ट्रोल करते हैं और मेरे खिलाफ कमेंट करते हैं। मैं जानना चाहती हूं कौन बेशर्म हैं मैं या वो।' आगे पूनम ने कहा कि समाज कुछ नहीं है बस 5 औरतों का ग्रुप है जो दूसरी औरतों के बारे में बुराई करती हैं।

इसी के साथ उन्होंने कहा- 'उन लोगों को हमेशा मेरी चिंता होती है। मेरी शादी होगी कि नहीं। मैं कैसे कपड़े पहनती हूं। क्या मैं बच्चे को जन्म दूंगी या नहीं। मैं उनसे कहना चाहती हूं कि ये मेरी जिम्मेदारी है। मेरी लाइफ है जिसे मैं हैंडल करूंगी। वे मुझे बताने वाले कोई नहीं होते।' आप सभी को बता दें कि शो में पूनम हर दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं जिन्हे जानने के बाद हर कोई शॉक्ड हो रहा है।

अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर थीं दीना पाठक, लड़ी थी आजादी की लड़ाई

जयेशभाई जोरदार: वीडियो शेयर कर रणवीर ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

'गदर 2' के सेट पर जूनियर कलाकारों ने मचाया हंगामा, लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -