'गदर 2' के सेट पर जूनियर कलाकारों ने मचाया हंगामा, लगाया गंभीर आरोप
'गदर 2' के सेट पर जूनियर कलाकारों ने मचाया हंगामा, लगाया गंभीर आरोप
Share:

सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों चर्चाओं में है। हालाँकि हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस फिल्म की शूटिंग में बवाल मच गया है। जी दरअसल गदर 2 की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में हो रही है। वहीं सेट पर कई सारे जूनियर कलाकारों के साथ एक प्रमुख सीन की शूटिंग हो रही है। हालाँकि इस बीच किसी वजह से वहां मौजूद जूनियर कलाकारों ने मेकर्स के सामने हंगामा मचा दिया। बताया जा रहा है निर्देशक अनिल शर्मा को इसके लिए काफी मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है। जी दरअसल इस समय लखनऊ के ला मार्टिनियर बॉयज कॉलेज में गदर 2 की शूटिंग की जा रही है। यहाँ सेट पर ही शूटिंग को रोककर जूनियर कलाकारों ने जमकर हंगामा किया।

बताया जा रहा है जूनियर कलाकारों ने आरोप लगाया है कि शूटिंग के समय उनके सही से ध्यान नहीं रखा जा रहा है, यहां तक कि लगातार काम करने के बावजूद उन्हें पैसे नहीं दिए जा रहे हैं। जी दरअसल निर्देशक अनिल शर्मा पर जूनियर कलाकारों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट को माने तो जूनियर कलाकारों की यह सारी नाराजगी सेट पर उनके लिए की गई व्यवस्था के लिए है।

जी दरअसल कलाकारों के लिए खाना और पानी की भी सुविधा मौजूद नहीं है और इसी के साथ ही शूटिंग का काम होने के बाद पैसे नहीं देने की बात भी मेकर्स की तरफ से की जा रही है। इस वजह से सभी जूनियर कलाकारों ने सेट पर हंगामा मचा दिया है। सभी का कहना है हम मुफ्त में काम नहीं करेंगे। सब्सिडी मिलने के बाद भी मेहनत करने पर हमें हमारे काम के पैसे नहीं दिए जाते हैं। हालाँकि अब तक इस मामले में निर्देशक और मुख्य कलाकारों का कोई जवाब नहीं आया है।

Ponniyin Selvan- I से सामने आया ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक

प्रेगनेंसी की अफवाह पर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, हुई है सर्जरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -