अपनी टॉपलेस फोटो पर पूनम ने माँगा कैप्शन, कैसे कमेंट्स मिले होंगे समझ जाइये...

अपने सेक्सी फिगर और विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छा गई हैं. ख़बरों में आने का कारण है उनकी एक तस्वीर जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी फोटो में पूनम टॉपलेस नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से इसके लिए कैप्शन माँगा. पूनम ने लिखा, "मुझे इस तस्वीर के लिए कैप्शन दीजिये."

बस पूनम का इतना लिखना हुआ और लोगों ने उनकी फोटो पर भद्दे कमैंट्स करना स्टार्ट कर दिए. यूज़र्स ने पूनम की उस फोटो पर इतने घटिया और अश्लील कमैंट्स किए हैं कि उन्हें यहां लिखा भी नहीं जा सकता. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फैंस अपने फोटोस पर फैंस द्वारा भद्दे कमैंट्स पाना पूनम के लिए कोई नई बात नहीं है. वह सोशल मीडिया पर अपने न्यूड फोटोस को शेयर करते रहती हैं, और अक्सर लाइव सेशंस के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट्स को भी फ्लॉन्ट करती हैं.

इससे पहले साल 2011 में पूनम अपने विवादित बयान के कारण अचानक सुर्ख़ियों में आ गई थी. बयान में पूनम ने कहा था कि यदि भारतीय टीम विश्व कप जीतती है तो वह न्यूड हो जाएंगी. अपने इस बयान के बाद उन्होंने बीसीसीआई को एक लेटर भी लिखा था, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें इस बात की अनुमति नहीं दी थी. लेकिन साल 2016 में भारत द्वारा T20 विश्व कप जीतने पर वह सेमी न्यूड हुई थी, जिसकी तसवीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल' में कंगना ने साड़ी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

संकटों के घेरे में अब भी फंसी है जॉन की 'परमाणु'

जॉन के साथ देश-भक्ति का पाठ पढ़ाते नज़र आएंगे मनोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -